पत्नी वर्षा राउत पर हुई कार्रवाई से भड़के संजय राउत, बोले – ‘आ देखे जरा किसमे कितना है दम’

0 0
Read Time:3 Minute, 12 Second

शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत की पत्नी पीएमसी बैंक धनशोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के निशाने पर आ गई है। ईडी ने इस मामले में पूछताछ के लि वर्षा राउत को तलब किया है।संजय राउत ने इस कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आ देखें जरा किसमें कितना है दम।

शिवसेना सांसद ने ट्वीट कर लिखा कि “आ देखें जरा किसमें कितना है दम, जमके रखना कदम मेरे साथिया”। उनका यह ट्वीट ईडी की तरफ इशारा कर रहा है। वर्षा राउत को मुंबई में केंद्रीय एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है। यह उनको पेश होने के लिए जारी तीसरा समन है, इससे पहले वह दो बार स्वास्थ्य आधार पर एजेंसी के समक्ष पेश नहीं हुई हैं। पूछताछ के लिए उन्हें समन धनशोधन रोकथाम कानून (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत जारी किया गया है।

आधिकारिक सूत्रों ने दावा किया कि ईडी वर्षा राउत से उस राशि की ‘रसीद’ के बारे में पूछताछ करना चाहता है जिसका कथित तौर पर बैंक से गबन किया गया था। ईडी ने पिछले साल अक्टूबर में पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव (पीएमसी) बैंक में कथित ऋण धोखाधड़ी की जांच के लिए हाउजिंग डेवलपमेंट इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (एचडीआईएल), उसके प्रमोटर राकेश कुमार वधावन और उनके बेटे सारंग वधावन, उसके पूर्व अध्यक्ष वी. सिंह और पूर्व प्रबंध निदेशक जॉय थॉमस के खिलाफ पीएमएलए के एक मामला दर्ज किया था।

एजेंसी ने पीएमसी बैंक को कथित रूप से ”प्रथम दृष्टया गलत तरीके से 4,355 करोड़ रुपये का नुकसान और खुद को लाभ” पहुंचाने के लिए उनके खिलाफ मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा द्वारा दर्ज प्राथमिकी पर संज्ञान लिया था। राकांपा और कांग्रेस के साथ महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ महागठबंधन महा विकास अघाड़ी (एमवीए) की हिस्सा शिवसेना, ने पहले आरोप लगाया था कि केंद्रीय जांच एजेंसियां ​​उन्हें गलत तरीके से निशाना बना रही हैं। हाल ही में शरद पवार की पार्टी राकांपा में शामिल हुए भाजपा के पूर्व नेता एकनाथ खडसे को भी ईडी ने पुणे के भोसरी इलाके में एक भूमि सौदे से जुड़े धनशोधन मामले के संबंध में 30 दिसंबर को पूछताछ के लिए तलब किया है।

इनपुट : पंजाब केसरी

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
13%
4 Star
13%
3 Star
38%
2 Star
25%
1 Star
13%

72 thoughts on “पत्नी वर्षा राउत पर हुई कार्रवाई से भड़के संजय राउत, बोले – ‘आ देखे जरा किसमे कितना है दम’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: