बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बोचहां विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में आरजेडी प्रत्याशी अमर पासवान ने शानदार जीत दर्ज की है जबकि बीजेपी प्रत्याशी बेबी कुमारी को हार का सामना करना पड़ा. अब अमर पासवान और बेबी कुमारी की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

वायरल तस्वीर में तत्कालीन विधायक बेबी कुमारी एक क्रिकेट मैच के दौरान विजयी होने पर अमर पासवान को मेडल पहना कर सम्मानित कर रहीं हैं. तस्वीर साल 2015 की बताई जा रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक बोचहां की पूर्व विधायक बेबी कुमारी ने 2015 में अमर पासवान को मेडल पहनाकर सम्मानित किया था. उस वक्त वो विधायक थीं.

बता दें कि बोचहां विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव का परिणाम एक दिन पहले ही सामने आया है जिसमें आरजेडी नेता अमर पासवान ने शानदार जीत हासिल की. वहीं बीजेपी की उम्मीदवार बेबी कुमारी दूसरे नंबर पर रहीं.

7 साल पुरानी है ये कहानी

दरअसल इस तस्वीर की पूरी कहानी 7 साल पुरानी है. बोचहां के नए विधायक अमर पासवान का क्रिकेट से गहरा नाता रहा है. राजनीति में आने से पहले अमर पासवान स्कूल और कॉलेज स्तर के टूर्नामेंट में कई बार खेल चुके हैं, और इनाम भी जीत चुके हैं. ऐसा ही एक क्रिकेट टूर्नामेंट 2015 में मुजफ्फरपुर जिले में आयोजित किया गया था.

उस समय बोचहां विधानसभा सीट से बीजेपी की बेबी कुमारी विधायक थीं. एक मैच के दौरान बेबी कुमारी मुख्य अतिथि के रूप में उस टूर्नामेंट में शामिल हुईं थी. इस मैच में अमर पासवान ने अच्छा प्रदर्शन किया था जिसकी बदौलत उनकी टीम को जीत मिली थी.

मैच के बाद बेबी कुमारी ने अमर पासवान के गले में मेडल डालकर उन्हें सम्मानित किया था. इस मैच के सात साल बाद जब अमर पासवान की बोचहां विधानसभा सीट से जीत हुई है तो वो पुरानी फोटो वायरल होने लगी.

अब लोग सोशल मीडिया पर उस तस्वीर को शेयर करते हुए बीजेपी की बेबी कुमार पर निशाना साध रहे हैं और लिख रहे हैं कि माहिर खिलाड़ी अमर पासवान ने बोचहां की सीट पर बेबी कुमारी को आउट कर दिया.

इनपुट : आज तक

22 thoughts on “Bochan By Election : 7 साल पहले जिस बच्चे को पहनाया मेडल, उसने ही राजनीती मे कर दिया क्लीन बोल्ड”
  1. Hi, just required you to know I he added your site to my Google bookmarks due to your layout. But seriously, I believe your internet site has 1 in the freshest theme I??ve came across.

  2. Hi, just required you to know I he added your site to my Google bookmarks due to your layout. But seriously, I believe your internet site has 1 in the freshest theme I??ve came across.兒童色情

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *