प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में भाजपा कार्यकर्ताओं को अपने-अपने बूथ पर काम से कम 10% वोट बढ़ाने का लक्ष्य देकर लोकसभा चुनाव में राज्य की 40 की 40 सीट जीतने का गुरु मंत्र दे दिया है; मोदी ने कहा कि कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को सरकार की योजना और कार्यक्रमों के बारे में बताएं जिन्हें लाभ नहीं मिला है उन्हें बताएं की योजना चल रही है और आगे उनको भी लाभ मिलेगा उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि हर जगह प्रचार करने के बदले अपने-अपने बूथ पर फोकस करें और वहां पूरी ताकत लगाकर एक-एक वोट पर कम करें।


मुजफ्फरपुर: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मेरा बूथ सबसे मजबूत के तहत बिहार के बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत की और कार्यकर्ताओं का नब्ज टटोला। सबसे पहले उन्होंने महिला कार्यकर्ता से बात की। औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र की भाजपा कार्यकर्ता संगीता प्रसाद से सबसे पहले पीएम मोदी ने बात की और कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये। उन्होंने कहा कि घर-घर जाईए और बताइये कि बिहार में पहले जंगलराज में लोगों का हाल क्या था? और आज एनडीए के शासनकाल में किस तरह से परिस्थितियां बदली है।
बिहार ने बीजेपी और एनडीए को मजबूत बनाने का मन बना लिया है। चुनाव कोई भी हो हमारा लक्ष्य पहले बुथ जीतना रहता है। जो संगठन बुथ जीतने पर जोर लगाती है वो हमेशा चुनाव जीतती है। इसलिए मेरा बूथ सबसे मजबूत यह हम सबका संकल्प है। बिहार के भाजपा कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी ने बातचीत के दौरान यह बातें कही।

पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को सलाह दी कि एनडीए के साथी मिलजुलकर काम करे। कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान दो दशक पहले के हालात को बताये और अभी क्या स्थिति है उसकी भी चर्चा करे। जंगलराज में पहले क्या क्या होता था यह बात बुजुर्गों से पूछे और बुजुर्गों को कहिये कि वो इस बात को न्यू जेनरेशन और महिलाओं को भी बताये। पिछले दस साल में देश में विकास ने कितनी रफ्तार पकड़ी है इसकी भी चर्चा करें और केंद्र की एनडीए सरकार ने भ्रष्टाचार पर कैसे लगाम लगाई। यह बात हर बूथ पर हर मतदाता को जरूर बताये। संगीता प्रसाद के बाद पीएम मोदी ने पश्चिमी चंपारण लोकसभा क्षेत्र के धर्मेंद्र पासवान जो नौतन विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं उनसे भी पीएम मोदी ने बात की।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से बिहार भाजपा के सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ साथ मुजफ्फरपुर जिला अध्यक्ष रंजन कुमार, लोकसभा प्रत्याशी डॉ राजभूषण निषाद* सहित लोकसभा के सभी बूथ अध्यक्ष एवं लाखों कार्यकर्ताओं ने मोदी जी के चुनावी दिशानिर्देश को सुना।

10 thoughts on “बिहार के BJP कार्यकर्ताओं से PM मोदी ने की बात, कहा-घर-घर जाकर लोगों को जंगलराज के बारे में बताये”
  1. Ümraniye Pimaş açma Firmamız Ümraniye ilçesine haftanın 7 günü hizmet vermektedir. 7 gün hizmet vermemizin nedeni, hizmet kalitemizi en üst seviyede tutmaktır. Ümraniye ilçesinde oturuyorsanız, oluşturacağınız servis kaydı sayesinde en geç 2 saat içinde adresinize ulaşmaktayız. Hızlı hizmet verebilmek için, mobil ağımızın kalitesini en üst seviyeye çıkarma gayreti içindeyiz. https://hksinstruments.com/2024/03/31/umraniye-mutfak-tikanikligi-acma/

  2. Ümraniye aplik montajı Ümraniye’deki elektrikçilerin telefon numaraları, müşterilerin acil durumlarda iletişime geçebilecekleri önemli bir kaynaktır. Bu numaralar aracılığıyla, elektrik sorunlarını hızlıca bildirebilir ve uzman ekiplerin hızlıca müdahale etmesini sağlayabilirsiniz. Bu sayede, elektrikle ilgili herhangi bir sorunun kolayca çözülmesi sağlanır. https://akwatik.com/read-blog/2496

  3. pikap tamiri Ümraniye’de klima hattı bağlayan elektrikçiler, klimaların doğru bir şekilde kurulması ve elektrik bağlantılarının sağlanması konusunda uzmanlaşmış profesyonellerdir. Müşterilere kaliteli ve güvenilir hizmet sunarak klimaların sorunsuz bir şekilde çalışmasını sağlarlar. https://celebisland.com/read-blog/1468

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *