https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर- 26 अप्रैल, एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी डॉ राज भूषण चौधरी निषाद ने आज अपने नामांकन से पहले बाबा गरीब नाथ मंदिर में दर्शन पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया और शहर के जिला स्कूल मैदान से भाजपा जिला अध्यक्ष रंजन कुमार के नेतृत्व में हजारों की संख्या में उपस्थित समर्थकों के साथ शहर के विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कर आशीर्वाद प्राप्त किया एवं शहर के टावर चौक होते हुए कंपनी बाग स्थित मुजफ्फरपुर क्लब के सभा स्थल पर पहुंचकर उपस्थित हजारों हजार की संख्या में मुजफ्फरपुर लोकसभा के विभिन्न क्षेत्रों से उपस्थित आम जनता, कार्यकर्ता एवं एनडीए के वरिष्ठ जन से आशीर्वाद प्राप्त कर नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री बिहार सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, पूर्व मुख्यमंत्री बिहार सह हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा सुप्रीमो जीतन राम माँझी, जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, स्वास्थ्य मंत्री बिहार सरकार मंगल पांडेय, मंत्री बिहार सरकार हरि साहनी, मंत्री बिहार सरकार केदार गुप्ता उपस्थित रहे।


नामांकन सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा 65 वर्षों में देखिए क्या हुआ है उनकी काली करतूत, उनका परिवारवाद, उनका तुष्टीकरण, उनका घोटाला, उनके भ्रष्टाचार, सब सामने दिखता है। 12 लाख करोड़ का घोटाला कांग्रेस के महागठबंधन के सत्ता में हुई है वहीं 10 वर्षों में मोदी सरकार में ₹1 का भी कोई घोटाला और गड़बड़ी नहीं हुई है, यह हम बीजेपी वाले नहीं कहते हैं यह देश और दुनिया कह रही है। यहां बिहार में 15 वर्षों से जंगल राज को आपने देखा है जिसमें क्या-क्या नहीं हुआ व्यापारियों का तो अपहरण हुआ ही मां बहनों के साथ दुष्कर्म हुआ ही और बच्चे भी अपहृत होते रहे। मौके पर उन्होंने तेजस्वी यादव पर कहा की 17 महीने की चर्चा करते हैं नौकरी दे दिए कहां से दे दिए नौकरी जो मिला वह नीतीश कुमार की देन थी सरकार नीतीश जी की थी तेजस्वी जी की नहीं थी। वहीं उन्होंने कहा भाइयों बहनों सरकारी नौकरी से कितना रोजगार मिल सकता है सरकारी नौकरी तो मिलनी ही चाहिए 10 लाख सरकारी नौकरी मोदी जी की सरकार ने दी है और करोड़ों लोगों को रोजगार दिया है। मौके पर उन्होंने कहा 500 वर्षों के लड़ाई के बाद मोदी सरकार में हमें रामलला का मंदिर मिला है,यहां भगवान लाल साहनी उपस्थित हैं वह उस समय विश्व हिंदू परिषद के प्रदेश अध्यक्ष थे जब राम जन्मभूमि आंदोलन चल रहा था और हम लोग उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे थे आज वहां भगवान श्री राम का भव्य मंदिर भी बना है, वहां निषाद राज का भी मंदिर बना है, वहां वाल्मीकि जी के नाम पर अयोध्या धाम का रेलवे स्टेशन का नामांकन हुआ है वहां गिद्धराज और गिलहरी भी विराजमान है। हमारे इस सनातन चिंतन व्यवस्था विचार में धूल ऊपर से डालने की कोशिश समाप्त करने की कोशिश हुई अगर दूसरी विचारधारा समाप्त करती तो कुछ समझ में आता उन पाखंडों सनातनियों ने जो सत्ता के लिए तुष्टिकरण कर वोट लेने के लिए साजिश के तहत जो अपमान करते रहे हैं उससे बदला लेने का समय है यह राष्ट्र जागरण और सांस्कृतिक जागरण का समय है इस समय हम सब एकजुट होकर के इस राष्ट्र के लिए माननीय प्रधानमंत्री जी का जो संकल्प है सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास का हम सब मिलकर उसको पूरा करें। देश से गरीबी 25 करोड़ मिटी है, और आगे भी मिटेगी रोजगार; इंफ्रास्ट्रक्चर से आत्मनिर्भर भारत से उद्योग से लगेगा, नौकरियां भी मिलेगी गरीबों को अनाज भी मिलेगा कोविड का वैक्सीन भी मिला है वैक्सीन के समय कुछ लोगों ने कहा यह मत लेना यह मोदी का वैक्सीन है और अपने घर में डॉक्टर बुलाकर वैक्सीन ले लिए उनको आपका वोट चाहिए कांग्रेस और तेजस्वी जी को जिंदगी और जीवन नहीं चाहिए।

सभा को संबोधित करते हुए बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा 2047 का विकसित भारत कैसा होगा हर गरीबों के लिए कैसे काम होगा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी ने इस भारत को श्रेष्ठ करने के लिए एक पूरी व्यवस्था खड़ा किया था और जो आपसे 2014 में 2019 में कमिटमेंट करके गए भारत के सपने को साकार करना है और गरीब गुर्गों के लिए काम करना है। उन्होंने कहा आजादी के बाद तो कई सरकारें आई और चली गई लेकिन किसी भी सरकार ने गरीबों की चिंता नहीं की गरीब का चिंता करने वाला अगर कोई पहला सरकार है, तो वह मोदी सरकार है, और मोदी की यहां गारंटी है। आज तक दुनिया में हम लोग आर्थिक व्यवस्था पर चिंता नहीं करते थे और आज दुनिया में हम सबसे ताकतवर देश और विकसित भारत की ओर बढ़ रहे हैं जहां 2014 में 14वें स्थान पर आर्थिक व्यवस्था में खड़े थे लेकिन जब आप जनता ने आशीर्वाद दिया तो आज अंग्रेजों को हराकर भारत पांचवे स्थान पर पहुंच गया और पांचवें से तीसरे स्थान पर पहुंचने का काम किया है। उन्होंने कहा आज दुनिया में हर बात की चिंता है; भारत क्या चाहता है,भारत क्या खाना चाहता है, भारत क्या पहनना चाहता है,क्योंकि मोदी जी हैं तो देश में मुमकिन है और मोदी की गारंटी विकास की गारंटी है। वहीं उन्होंने कहा आप जनता खुद सोचिए पहले कोई प्रधानमंत्री मिला जिसे 12 करोड़ परिवार को शौचालय देने का काम किया पहला प्रधानमंत्री मिला जो घर में पानी पहुंचाने का सोच रखता हो और यह पहले प्रधानमंत्री है जिन्होंने तय किया है कि अगले 5 वर्षों में गैस का कनेक्शन घर-घर पहुंचने का काम करेंगे।

मौके पर बिहार सरकार के स्वास्थ मंत्री मंगल पांडे ने कहा हम सभी पहले प्रत्याशी राज भूषण चौधरी निषाद जी को आशीर्वाद देते हैं और दूसरा काम करते हैं कि आज नामांकन सभा में चुनाव जीतने का हम सभी संकल्प लेते हैं हजारों की संख्या में उपस्थित हम सभी संकल्प लेते हैं कि 20 मई को मुजफ्फरपुर में जब मतदान होगा तो हम सब कार्यकर्ता सब संगठन सब मतदाता मोदी को इस देश का फिर से प्रधान सेवक बनाने के लिए मुजफ्फरपुर में एनडीए के उम्मीदवार राजभूषण चौधरी निषाद के चुनाव चिन्ह कमल छाप पर अपना वोट देने का काम करेंगे और उनको एक बहुत बड़े अंतर से चुनाव में विजई बनाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा विपक्ष का काम देश के अंदर भ्रष्टाचारी पैदा कर उसे बढ़ाने का इतिहास रहा है 2004 से 2014 के समय को याद दिलाना चाहता हूं यह कांग्रेस पार्टी के लोग कितने नेता जेल गए जो सांसद और मंत्री थे उस समय के सरकार में थे हम सबको याद करना पड़ेगा। पाताल से लेकर आसमान तक कोई जगह नहीं बचा था जहां इन कांग्रेसियों ने घोटाला नहीं किया था।

इस क्रम में मौके पर उपस्थित जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार आने के बाद भारत की राजनीति के मुद्दों में बदलाव आ गया। अब देश की राजनीति में गरीब का विकास, मजदूर का सम्मान और स्वच्छता एवं बेटी बचाओ जैसे विषय मुद्दों के रूप में सामने आ रहे है। मोदी सरकार के पहले कार्याकाल में जहां प्रशासनिक क्षमताओं के साथ, सुरक्षित भारत का परिचय और पारदर्शिता का परिचय दिया। वहीं दूसरे कार्यकाल में दुनिया ने भारत को महाशक्ति माना। अब मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में भारत को दुनिया की महाशक्ति बनाने की दिशा में कार्य करना है।और मुजफ्फरपुर लोकसभा से जनतांत्रिक गठबंधन के प्रत्याशी डॉ राज भूषण निषाद को 5 लाख वोटों से जीता कर विजयी बनाना है। ताकि केंद्र के साथ जुड़ कर यहां कि आम जनता तक जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाया जा सके।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री सह हिंदुस्तान आवाम मोर्चा सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने जनसभा में आए लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पिछली बार आपने यहां से भाजपा को रिकॉर्ड वोटों से जिताया था। बिहार और मुजफ्फरपुर ने फिर मन बना लिया है- फिर एक बार मोदी सरकार। उन्होंने कहा कि देश के विकास के लिए एक स्थिर और मजबूत सरकार कितनी जरूरी होती है, ये आप लोग बहुत अच्छे से जानते हैं। विकास तब होता है, जब सही नीतियां हों, सही विजन हो। इसलिए देश हो या बिहार प्रदेश, विकास तभी आया जब कांग्रेस गई और भाजपा आई।

वहीं सभा को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि कांग्रेस को पारिवारिक मूल्यों का अंदाजा नहीं रहा है। उसको देश के संविधान से नफरत है, भारत की पहचान से नफरत है. इसलिए कांग्रेस हर उस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है, जिससे देश कमजोर हो, देश की साख कमजोर हो। उसके नेता समाज को आपस में लड़वाने के लिए नए-नए पैंतरे लेकर आते हैं, ऐसे में हमें चाहिए कि हम इस बार फिर से मोदी जी को जीता कर विश्व पटल पर भारत का नाम स्वर्णिम अक्षरों में लिखे, और मोदी जी के गले में जब जीत की माला हो तो उसका एक फूल हमारे प्रत्याशी राज भूषण निषाद का भी हो। उन्होंने कहा, “हमारी हर सांस, हर पल इसीलिए समर्पित है और इसी भावना के साथ हम चल रहे हैं, चलते रहेंगे। आने वाली सदियां स्वर्णिम काल को इतिहास में दर्ज करेंगी।

वहीं प्रत्याशी राज भूषण निषाद ने नामांकन दाखिल कर कहा देश के सामने जब कोई चुनौती होती है तो जनता का भरोसा भाजपा पर होता है। देश पर कोई संकट आता है तो जनता का भरोसा भाजपा पर होता है। देश बड़े लक्ष्य तय करता है तब जनता का भरोसा भाजपा पर होता है। जब देश की आकांक्षाएं चरम पर होती हैं, तब भी उसकी पूर्ति के लिए देशवासियों का भरोसा भाजपा पर ही होता है। आज जब भारत विकसित भारत की ओर बढ़ रहा है, तब जनता का भरोसा भाजपा पर है। उन्होंने कहा केंद्र की योजना मिशन शक्ति से देश में महिला सशक्तिकरण का वातावरण तैयार होगा। पीएम विश्वकर्मा योजना से परंपरागत कला से जुड़ी बहनें सशक्त होंगी। गांव के पास ही बेहतर स्पोर्ट्स इंफ्रास्ट्रक्चर बनेंगे तो बेटियां खेलों में कमाल करेंगी। बीते 10 वर्ष साहसिक फैसलों और दूरगामी निर्णयों के साल हैं। सदियों से लटके काम पूरे किए गए हैं। 500 वर्षों के इंतजार के बाद राम मंदिर का निर्माण किया। सात दशक के इंतजार के बाद देश को आर्टिकल 370 से मुक्ति मिली। चार दशक बाद वन रैंक वन पेंशन की सौगात मिली है। तीन दशक बाद लोकसभा और विधानसभा में महिलाओं को आरक्षण मिला है। दशकों से नए संसद भवन की जरूरत थी उसे भाजपा ने पूरा किया। साथ ही उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाया कि वह जनता जनार्दन का आर्शीवाद प्राप्त कर अपने मुजफ्फरपुर लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए संकल्पित हैं। क्षेत्र के चौमुखी विकास के लिए कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से कार्य करेंगे।

नामांकन सभा को हरि सहनी, केदार गुप्ता, निर्मला साहू, त्रिविक्रम नारायण, उपेन्द्र कुशवाहा, सुरेश शर्मा, रामबाबू कुशवाहा, अनुपम कुमार, चुलबुल शाही, अजय सिंह, संजय पासवान, रामेश्वर कुशवाहा, बेबी कुमारी, रामसूरत राय, दिनेश सिंह, भगवान लाल सहनी, विवेक कुमार, प्रभात किरण, गीता राम, अजय कुशवाहा, अम्बरीश कुमार, नीलम साहनी, कमलेश साहनी, शैलेश शैलू, सुबोध कुमार, विवेक कुमार, हरिमोहन चौधरी ने भी संबोधित किया।

बैठक का संचालन जिला महामंत्री धर्मेंद्र साहू एवं धन्यवाद ज्ञापन महामंत्री प्रभु कुशवाहा ने किया।

बैठक में मुख्य रूप से महामंत्री सचिन कुमार, मनीष कुमार, धनंजय झा, नचिकेता पांडे, गीता कुमारी, नंदकिशोर पासवान, कनक मनी, आशीष अग्रवाल, आशीष श्रीवास्तव, साकेत शुभम, रवि रंजन शुक्ला, मोर्चा अध्यक्ष राशि खत्री, विजय पाण्डेय, भारत रत्न यादव,फेंकूराम, सैयद नजफ, जिला मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, साकेत शुभम सहित सभी मंडल अध्यक्ष,मंडल प्रभारी, संयोजक, सह संयोजक, मौजूद रहे।

32 thoughts on “NDA प्रत्याशी डॉक्टर राज भूषण निषाद ने नामांकन किया दाखिल, कहा- जनता का भरोसा भाजपा पर।”
  1. German: “Super Artikel! Die Informationen waren wirklich hilfreich und interessant. Es ist immer toll, so gut recherchierte Inhalte zu finden. Weiter so! Ich bin gespannt darauf, in Zukunft mehr von dir zu lesen.”English: “Excellent article! The information was truly helpful and interesting. It’s always great to find such well-researched content. Keep it up! I look forward to reading more from you in the future.”

  2. “Thanks for sharing these insightful tips on carpet cleaning. As a professional carpet cleaning service based in Munich, we understand the importance of maintaining clean and fresh carpets for a healthier indoor environment. At Teppich Reinigung München, we specialize in providing top-quality carpet cleaning services that exceed our clients’ expectations. Keep up the great work with your blog content!”

  3. Klima tamircisi Beşiktaş Beşiktaş’de duvara TV montajı hizmeti, televizyonların duvara monte edilmesini sağlayarak mekanların daha ferah ve düzenli görünmesini sağlar. Profesyonel elektrikçiler, duvara TV montajını güvenli bir şekilde gerçekleştirerek müşterilerin isteklerini karşılarlar ve estetik bir görünüm elde edilmesini sağlarlar. https://esparragalbio.com/?p=53634

  4. Just as much as I did, I relished what you accomplished here. Your language is elegant and the drawing is enticing, yet you appear rushed to get to the next thing you should be providing. If you keep this walk safe, I’ll come back more often.

  5. This is a nice blog as well. Your webpage loads quite quickly. Which hosting service are you using? I would like your affiliate link. My webpage should load just as rapidly.

  6. I should look at this webpage, as my brother advised, and he was entirely right. You have no idea how much time I spent looking for this information, but this post made my day.

  7. I appreciate your fortunate post. It was very funny, and it seems like you’ve reached a much nicer level now. How are we going to talk to one other now?

  8. Hi, good post. Your website appears to be having issues with Internet Explorer. You should look into this since many people will miss your great articles due of this problem, especially since IE is still the most widely used browser.

  9. I don’t know where you get your knowledge, but this is a really great problem. I ought to take some time to comprehend or discover more. I appreciate the wonderful information; it was exactly what I needed for my purpose.

  10. I don’t usually read blog postings, but after reading this one, I had no choice but to try. Your writing style astounded me greatly. I appreciate your wonderful post.

  11. Hi, good post. Your website appears to be having issues with Internet Explorer. You should look into this since many people will miss your great articles due of this problem, especially since IE is still the most widely used browser.

  12. This blog is also fantastic. It loads your webpage quite swiftly. Which web host do you employ? Could you please share your affiliate link with me? My page should load just as quickly as yours does.

  13. I appreciate your fortunate post. It was actually pretty fun. I’m excited to hear from you more. How do we communicate with you?

  14. Naturally, I like your website, but you ought to edit a couple of your writings. Since many of them have grave spelling errors, it is hard for me to be honest about them. Still, I will most certainly be back.

  15. Kıbrıs’ta şirket kurmak günümüzde birçok girişimcinin ilgisini çekmektedir. Bunun en büyük sebepleri bankacılık sistemi, vergi muafiyeti, artan öğrenci ve turist nüfusu gibi etkenlerdir. Kuzey Kıbrıs Türk Cumhuriyeti gelişmekte olan ekonomisi ile yeni yatırımlar için uygun bir zemin sunmaktadır. Yazımızın devamında Kuzey Kıbrıs Türk Cumhuriyeti’nde şirket kuruluşu ile ilgili detaylı bilgilere ulaşabilirsiniz.

  16. Kıbrıs’ta şirket kurmak günümüzde birçok girişimcinin ilgisini çekmektedir. Bunun en büyük sebepleri bankacılık sistemi, vergi muafiyeti, artan öğrenci ve turist nüfusu gibi etkenlerdir. Kuzey Kıbrıs Türk Cumhuriyeti gelişmekte olan ekonomisi ile yeni yatırımlar için uygun bir zemin sunmaktadır. Yazımızın devamında Kuzey Kıbrıs Türk Cumhuriyeti’nde şirket kuruluşu ile ilgili detaylı bilgilere ulaşabilirsiniz.

  17. Kıbrıs, düşük kurumlar vergisi oranı ve çeşitli vergi teşvikleri ile tanınmaktadır. Kurumlar vergisi oranı %12,5 olup, bu oran Avrupa’daki en düşük oranlardan biridir. Ayrıca, Kıbrıs’ta temettü gelirleri ve sermaye kazançları genellikle vergiden muaftır. Araştırma ve geliştirme faaliyetleri için sağlanan vergi kredileri ve teşvikler, inovatif şirketlerin Kıbrıs’ta yatırım yapmasını teşvik etmektedir. Bu vergi avantajları, Kıbrıs’ı uluslararası işletmeler için çekici bir vergi planlama merkezi yapmaktadır.

  18. Kıbrıs hükümeti, yabancı yatırımcıları çekmek için çeşitli destek programları sunmaktadır. Yatırım teşvikleri, finansman olanakları ve danışmanlık hizmetleri, yatırımcıların Kıbrıs’ta iş kurmasını kolaylaştırmaktadır. Ayrıca, Kıbrıs Yatırım Teşvik Ajansı (CIPA), yatırımcılara pazar araştırması, iş ortakları bulma ve yasal işlemler konusunda destek sağlamaktadır. Bu tür destekler, Kıbrıs’ta iş yapmak isteyen yabancı yatırımcılar için önemli bir avantajdır.

  19. Kıbrıs’ta şirket kurma süreci oldukça basittir ve genellikle birkaç hafta içinde tamamlanabilir. İlk adım, şirketin adını ve türünü belirlemektir. Ardından, şirketin ana sözleşmesi hazırlanır ve ilgili ticaret siciline kayıt edilir. Kayıt işlemlerinin tamamlanmasının ardından, şirket vergi numarası alır ve bankada hesap açar. Bu süreçte yerel bir avukat veya danışman ile çalışmak, işlemlerin hızlı ve sorunsuz ilerlemesini sağlar.

  20. Kıbrıs’ta şirket kurma süreci oldukça basittir ve genellikle birkaç hafta içinde tamamlanabilir. İlk adım, şirketin adını ve türünü belirlemektir. Ardından, şirketin ana sözleşmesi hazırlanır ve ilgili ticaret siciline kayıt edilir. Kayıt işlemlerinin tamamlanmasının ardından, şirket vergi numarası alır ve bankada hesap açar. Bu süreçte yerel bir avukat veya danışman ile çalışmak, işlemlerin hızlı ve sorunsuz ilerlemesini sağlar.

  21. Kıbrıs, iyi eğitimli ve çok dilli iş gücü ile tanınmaktadır. İngilizce, iş dünyasında yaygın olarak kullanılan bir dildir ve bu da uluslararası şirketler için önemli bir avantajdır. Ayrıca, Kıbrıs’ta güçlü bir finansal hizmetler sektörü ve gelişmiş bir telekomünikasyon altyapısı bulunmaktadır. Modern ofis alanları, lojistik hizmetler ve ileri teknoloji altyapısı, şirketlerin verimli bir şekilde faaliyet göstermesine olanak tanımaktadır.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *