https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लद्दाख में चीन के सैनिकों के साथ हिंसक झड़प में भारत के 20 सैनिकों के शहीद होने की घटना को लेकर पूरे देश के साथ बिहार के लोगों में भी गुस्सा है। शहीद सैनिकों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रगट करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जवानों ने कर्तव्य के पथ पर असीम साहस और शौर्य का प्रदर्शन कर पूरे देश को गौरवान्वित किया हैं। इन सैनिकों ने भारतीय सेना की वीरता की परम्परा का निर्वाह करते हुए अपनी जानें कुर्बान की, जिसे यह देश कभी नहीं भूलेगा। अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए श्री मोदी ने कहा कि सभी शहीद जवानों के परिजनों के साथ हम सबकी गहरी संवेदना है।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी का जिस तरह से भारत सूझबूझ के साथ डट कर मुकाबला कर रहा है और आत्मनिर्भर भारत अभियान से देश को सशक्त करने की मुहिम शुरू की है, उससे चीन बौखला गया है। दरअसल कोरोना महामारी के आंकड़े व तथ्यों को छुपाने को लेकर पूरी दुनिया में बदनाम हो चुका चीन सीमा विवाद को हवा देकर दुनिया का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहा है।

भारत युद्ध नहीं बुद्ध की धरती है, संयम बरतेगा, मगर किसी के सामने कभी झुकेगा नहीं। शहीद जवानों ने अपनी वीरता से भारत के स्वाभिमान का जो आदर्श स्थापित किया, उसका साफ संदेश है कि दुश्मन की आक्रमकता हमें कतई बर्दाश्त नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *