https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर : गायघाट थाना क्षेत्र के गौसनगर गाव के एक युवक की शनिवार की रात गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान गौसनगर निवासी स्व. नंदू माझी के 35 वर्षीय पुत्र अरुण माझी के रूप में की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोचा गाव से खून से लथपथ उसका शव बरामद किया। मृतक की पत्‍‌नी इंदू देवी ने बताया कि वह भूसरा गाव के रामानंद सिंह के ईंट- भट्ठा में ट्रैक्टर चलाता था। घर आने में देरी देख अरुण के मोबाइल फोन पर बात करने के लिए प्रयास किया गया, परंतु मोबाइल बंद होने के कारण बात नहीं हो सकी। वहीं देर रात सूचना मिली की लोचा निवासी पूर्व सरपंच शुभंकर सिंह के दरवाजे पर हमारे पति की शव पड़ा हुआ है। पीड़िता ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुत्र सुभाष कुमार एवं पड़ोसी मकेशर माझी को लोचा भेजा, पर दोनों शव नहीं उठा पाए।

तब वे और लोगों को बुलाने के लिए घर आए। इसी बीच पुलिस शव को उठाकर ले गई। ग्रामीणों ने बताया कि अरुण मांझी की अज्ञात जगह पर हत्या कर अपराधियों लोचा गाव में शव फेंक दिया। प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि इस घटना को लेकर मृतक के स्वजनों ने किसी प्रकार की शिकायत नहीं की है।

घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मौत के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस हर बिंदू पर गहनता से जाच कर रही है। इधर, मृतक की पत्‍‌नी समेत स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीण स्वजनों को सांत्वना देने में जुटे रहे।

इनपुट : जागरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *