0 0
Read Time:3 Minute, 22 Second

Thai Airline Fight Row: थाईलैंड से भारत आ रही फ्लाइट में झगड़े और हाथापाई के मामले में अब केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान सामने आया है. उन्होंने मामले को लेकर ट्वीट किया है और कहा है कि हाथापाई के मामले में शामिल लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने अवगत कराया है कि पुलिस ने मामले को दर्ज किया है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि थाई स्माइल एयरवेज के विमान में सवार यात्रियों के बीच हाथापाई के मामले में शामिल लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. ऐसा व्यवहार अस्वीकार्य है. इस मामले में थाई स्माइल एयरवेज ने 26 दिसंबर को भारतीय विमानन प्राधिकरण को उड़ान में गड़बड़ी की घटना की रिपोर्ट सौंपी थी और कहा था कि विमान में सवाल यात्री 37सी ने सुरक्षा नियमों का पालन करने से इनकार कर दिया.

और क्या की शिकायत?

इसके अलावा, थाई एयरवेज ने कहा था कि हमने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है, जिसमें कोलकाता जाने वाली थाई एयरवेज की फ्लाइट में यात्रियों के बीच लड़ाई देखी जा रही है. नागर विमानन सुरक्षा ब्यूरो (बीसीएएस) ने संबंधित प्राधिकरण से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

तो वहीं, 29 दिसंबर को थाई स्माइल एयरवेज ने इसके लिए खेद जताते हुए कहा कि हम फिर से इस बात की पुष्टि करते हैं कि घटना को संज्ञान में लिया गया था. हमने इंटरनेशनल मानकों के मुताबिक उड़ान सुरक्षा प्रक्रियाओं का पालन किया है. हमारे क्रू मेंबर ने पहले ही इस घटना में प्रभावित लोगों की मदद की है.

क्या है मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स में ये मामला 27 दिसंबर का बताया जा रहा है, जब बैंकॉक से भारत के कोलकाता के लिए थाई स्माइल की फ्लाइट में दो यात्रियों की बीच जमकर मारपीट हुई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. वीडियो में साफ देखने को मिला कि किसी बात को लेकर दो यात्रियों के बीच बहसबाजी हो रही है. फ्लाइट अटेंडेंट ने उन्हें शांत कराने का प्रयास किया लेकिन देखते ही देखते दोनों हाथापाई पर उतर आए.

Source : abp news

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: