https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, ज‍िले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर मुशहरी टोला में एक कलयुगी पिता रामलखन मुखिया ने अपने ही 32 वर्षीय पुत्र रामपुकार मुखिया की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद कुछ लोगों के साथ मिलकर उसके शव को ठिकाने लगाने का प्रयास करने लगा। इसी बीच सूचना पर पहुँची पुलिस को देख शव को छोड़कर उक्त लोग भागने में सफल रहे। वहीं, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता फरार हो गया, लेकिन गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष ने दल बल के साथ कार्रवाई करते हुए माधोपुर हजारी चौर से हत्यारे पिता को धर दबोचा।

शराब के नशे में हंगामा करने से रोकने पर की हत्‍या

इस मामले में मृतक रामपुकार मुखिया की पत्नी रीमा देवी ने ससुर रामलखन मुखिया, मृतक के भाई शिवलाल मुखिया और भैरवलाल मुखिया पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। मृतक की पत्नी रीमा देवी ने पुलिस को बताया कि उसके ससुर रामलखन मुखिया शराब के नशे में हंगामा कर रहे था। उनके पति रामपुकार मुखिया के द्वारा मना करने पर ससुर ने चाकू से सीने को गोद डाला। जिससे मौके पर ही पति की मौत हो गई।

लाश ठ‍िकाने लगाने के दौरान पुल‍िस ने दबोचा

वहीं, घटना के बाद मृतक के भाई शिवलाल मुखिया व भैरवलाल मुखिया समेत अन्य लोग शव को लेकर भाग रहे थे। इसी दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर लिया। मृतक रामपुकार मुखिया को तीन पुत्री तथा एक पुत्र है। वह पिता के शराब पी कर गाली गलौज का विरोध करते थे। थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि उक्त मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इनपुट : जागरण

4 thoughts on “Muzaffarpur : शराबी पिता को नशे मे हंगामा करने से रोका तो बेटे के सीने मे गोदा चाकू, मौके पर मौत”
  1. Wow, amazing weblog format! How long have you ever
    been blogging for? you made running a blog glance
    easy. The whole glance of your site is great, let alone the
    content material! You can see similar here najlepszy sklep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *