मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में गुरुवार को डबल मर्डर की घटना सामने आई है. घटना जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के बाड़ा जग्गनाथ इलाके की है, जहां गुरुवार को राजू पासवान बेटे और भांजे का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मिली जानकारी अनुसार दोनों मृतक युवक आपस में ममेरे और फुफेरे भाई हैं.


अलग-अलग जगह मिली लाश


बता दें कि दोनों मृतक अहियापुर थाना क्षेत्र के बाड़ा जगन्नाथ के रहने वाले दीपक और राजा हैं, जिनका शव लावारिश हालात में अलग-अलग इलाके में मिलने के बाद लोग सकते में आ गए.

उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.

सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे परिजन

घटना के संबंध में गश्ती के पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इधर, अन्य मध्याम से सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन लाश की शिनाख्त करने और शव लेने एसकेएमसीएच पहुंचे.

रोडरेज में की गई है हत्या

इधर, मृतक के पिता राजू पासवान ने बताया कि उनके बेटे और भांजे के साथ कुछ दिनों पूर्व पड़ोस के ही लोगों का तेज़ बाइक चलाने को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद पुलिस द्वारा आरोपी की बाइक को जब्त भी किया गया था. इसी क्रम में बुधवार की रात पड़ोस के ही लोगों द्वारा दोनों को जन्मदिन में बुलाकर ले जाया गया. लेकिन वे वापस नहीं लौटे और आज उनका शव मिला है.

मृतक के पिता ने बताया कि पहले भी आरोपियों द्वारा हत्या की धमकी दी गई थी. आज हत्या कर भी दी गई. वहीं, घटना के संबंध में अहियापुर थाना प्रभारी सुनील रजक ने बताया कि अहियापुर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों से दो युवकों का शव बरामद हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Source : abp news

5 thoughts on “बिहार : मुजफ्फरपुर मे डबल मर्डर, बर्थडे पार्टी मे बुलाकर की दो भाइयों की हत्या, जाँच मे जुटी पुलिस”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *