मुजफ्फरपुर से पाकिस्तान पे गरजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कहा POK भारत का है और आगे भी रहेगा.

0 0
Read Time:3 Minute, 35 Second

मुजफ्फरपुर, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सह भारत के रक्षा मंत्री आज बुधवार को मुजफ्फरपुर पहुंचे. जँहा उन्होंने नगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश शर्मा के पक्ष में एक चुनावी सभा को सम्भोदित किया. जिसमे उन्होंने कहा की यह संभव है कि नीतीश सरकार में विकास के बहुत काम हुए तो कुछ रह भी गए होंगे लेकिन कोई यह नहीं कह सकता कि उन पर कभी भ्रष्टाचार के दाग लगे हैं. उन्होंने बिहार मे एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार बनाने कि अपील की.

रक्षा मंत्री ने मुजफ्फरपुर कि धरती से पाकिस्तान पे गरजते हुए कहा कि पाकिस्तान को समझ लेना होगा कि पीओके कल भी भारत का था, आज भी भारत का है और कल भी भारत का रहेगा. भारत के संसद में यह प्रस्ताव पारित हो चुका है। सीमा पर हम कभी देश का सिर झुकने नहीं देंगे। सीमा पर जिस तरह की हरकत पाकिस्तान करता रहता है, भारतीय सेना अपने शौर्य पराक्रम से उनके हौसले पस्त कर देती है।

पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में उनके पूर्व स्पीकर ने कहा है कि जब अभिनंदन को पकड़ा गया तो पाकिस्तान के आर्मी चीफ के पैर कांप रहे थे. उनके माथे पर पसीना था. पाकिस्तान ने डरते हुए निर्णय लिया कि अगर अभिनंदन को नहीं लौटाया तो भारतीय सेना 9:00 बजे हमला कर देगी. भारत मिसाइल दाग देगा, यह ताकत आज के भारत की है. राजनाथ सिंह ने कहा की भाजपा और जेडीयू सचिन-सहवाग की आपेनिंग जोड़ी जैसी है। अब लालटेन का युग चला गया, तीर चलाइए और लालटेन बुझाइए, कमल खिलाइए। उन्होंने कहा कि दीपावली में सबकी ख्वाहिश होती है कि लक्ष्मी जी घर आएं। लक्ष्मी जी लालटेन लेकर नहीं, कमल पर बैठकर ही आती हैं।

रक्षा मंत्री ने कहा कि बिहार के विकास के बिना भारत का विकास संभव नहीं है। एक समय था जब बड़े पैमाने पर बिहार से प्रतिभा पलायन होता था। आज बिहार में इंजीनीरिंग कालेज और पॉलीटेक्निक खुल रहे है। आज बिहार के ग्यारह ज़िलों में मेडिकल कॉलेज खोले गए हैं। आज बिहार के गाँव गाँव में बिजली की सुविधा है। ग़रीबों का बैंक खाता खुला है। आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत गरीब परिवारों को पाँच लाख रुपए वार्षिक तक के निशुल्क इलाज की सुविधा है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने २०२२ तक हर गरीब के सिर पर छत देने का संकल्प लिया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
25%
4 Star
13%
3 Star
25%
2 Star
25%
1 Star
13%

11 thoughts on “मुजफ्फरपुर से पाकिस्तान पे गरजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कहा POK भारत का है और आगे भी रहेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: