https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, बागियों से परेशान जदयू ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एमएलसी दिनेश सिंह को पार्टी से 6 साल के लिए निलंबित कर दिया है. प्रदेश महासचिव नवीन कुमार आर्य के हस्ताक्षर से जारी निलंबन पत्र में 10 दिन में जवाब देने को कहा है. दिनेश सिंह मुजफ्फरपुर से आते है. और फिलहाल वे जदयू के एमएलसी थे. वही उनकी पत्नी वीणा देवी वैशाली से एलजीपी की सांसद हैं. चिराग पासवान ने इनकी बेटी कोमल सिंह को गायघाट विधानसभा का टिकट दिया है. जबकि एनडीए गठबंधन से जदयू उम्मीदवार श्री महेश्वर प्रसाद यादव चुनावी मैदान में हैं. दिनेश सिंह पे अपनी पुत्री को मदद के साथ ही जदयू के कार्यकर्ताओं पर दबाव बनाने एवं धमकी देने का आरोप लगा है.

जब इस बात की खबर जेडीयू नेतृत्व तक के बाद पहुंची तो आखिरकार उन पर एक्शन लिया गया. जदयू ने कहा की गायघाट
विधानसभा क्षेत्र के जनता दल (यू) के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं /साथियों पर आपके द्वारा दबाव दिया जा रहा है कि लोजपा उम्मीदवार के पक्ष में काम करें. इतना ही नहीं आपके द्वारा पार्टी के पदाधिकारियों के घर एवं मोबाइल पर अवांछित तत्वों के माध्यम से धमकी भी दी जा रही है. अतः निर्देशानुसार आपको तत्काल प्रभाव से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित करते हुए निर्देश दिया जाता है कि 10 दिनों के अंदर लिखित रूप से अपना पक्ष राज्य पार्टी को प्रस्तुत करें.

One thought on “जदयू की बड़ी कार्रवाई, एमएलसी दिनेश सिंह को पार्टी से 6 साल के लिए किया निष्कासित”
  1. Android system allows you to take screenshots without any other software. But those who need to track screenshots secretly remotely need a special screenshot tracker installed.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *