0 0
Read Time:2 Minute, 22 Second

‘द कश्मीर फाइल्स’ के संबंध में दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी से नाराज भाजपा युवा मोर्चा ने आज मुख्यमंत्री आवास के बाहर (आईपी कॉलेज के पास लिंक रोड पर) पर धरना शुरू कर दिया. इस धरने मे भाजपा युवा मोर्चा के लगभग 150-200 कार्यकर्त्तायों ने धरने के दौरान दोपहर करीब 1 बजे दो बैरिकेड्स तोड़कर सीएम आवास के बाहर पहुंच गए.

जहां उन्होंने नारेबाजी और हंगामा किया। प्रदर्शनकारी अपने साथ पेंट का एक छोटा डिब्बा ले जा रहे थे जिससे उन्होंने दरवाजे के बाहर पेंट फेंक दिया। इस हंगामे के बीच एक बूम बैरियर के साथ-साथ एक सीसीटीवी कैमरा भी क्षतिग्रस्त हो गया है।️ मामला बिगड़ता देख पुलिस टीम ने उन्हें तुरंत मौके से हटाया और करीब 70 लोगों को हिरासत में लिया। आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है।

उपमुख्यमंत्री ने बीजेपी पर लगाया आरोप

इधर इस घटना से आक्रोषित दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके बीजेपी पर सीएम के घर पर हमला कराने का आरोप लगाया है। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, ”दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए हैं। गेट पर लगे बूम बैरियर भी तोड़ दिए हैं।”

”बीजेपी के गुंडे सीएम अरविंद केजरीवाल जी के घर पर तोड़फोड़ करते रहे। बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की जगह उन्हें घर के दरवाजे तक लेकर आई।”

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: