https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, कला संस्कृति युवा विभाग बिहार सरकार एवं बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के संयुक्त तत्वाधान में जिला प्रशासन मुजफ्फरपुर के द्वारा शनिवार को जिला स्तरीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता का रंगारंग शुभारंभ महाविद्यालय के खेल प्रांगण में जिला पदाधिकारी प्रणव कुमार एवं पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार के कर कमलों द्वारा किया गया। साथ में जिला खेल पदाधिकारी मिथिलेश कुमार जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय कुमार सिंह एवं अनुमंडल पदाधिकारी पूर्वी अमित कुमार की भी गरिमामयी उपस्थिति रही ।

जिला पदाधिकारी ने अपने संबोधन में सभी प्रतिभागियों से कहा कि खेल आपसी समन्वय टीम भावना सहयोग और तनाव मुक्त रहने का सशक्त जरिया है । जैसा की कबड्डी फुटबॉल जैसे खेल का आयोजन विशेष तौर पर ऐसी भावना को निर्मित करती है। उन्होंने जिला में खेल के प्रति अपने और प्रशासन की सकारात्मक पहल को भी गिनाया. उन्होंने कहा कि इनडोर स्टेडियम खेल स्टेडियम और एकलव्य खेल प्रतियोगिता के अंतर्गत स्टेडियम का निर्माण कराया जा रहा है. जिससे खेल का वातावरण और भी बढ़िया होगा.

उन्होंने सभी प्रतिभागियों को शुभकामना देकर उद्घोषणा कर खेल का शुभारंभ किया. मौके पर एल एस महाविद्यालय के प्राचार्य ओम प्रकाश राय भी उपस्थित थे। मार्च पास्ट, गुब्बारे को हवा में और सेंट जोसेफ स्कूल, मुखर्जी सेमिनरी स्कूल के बच्चे के द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन इस उद्घाटन समारोह की मुख्य विशेषता रही.

2 thoughts on “जिला स्तरीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता का डीएम व एसएसपी ने किया रंगारंग शुभारंभ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *