https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

आगामी 5 नवंबर को पताही हवाई अड्डा के मैदान में आहुत गृह मंत्री अमित शाह जी के सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता युद्ध स्तर पर शुरू कर दें जनसंपर्क अभियान।

उक्त बातें गुरुवार को स्थानीय पकड़ी चट्टी स्थित एक निजी सभागार में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा। उन्होंने कहा कि हम कार्यकर्ताओं के सामने अभी दो महत्वपूर्ण मिशन है एक 2024 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार भारत का प्रधानमंत्री बनाना, वही दूसरी चुनौती 2025 के विधानसभा के चुनाव में नीतीश – लाल मुक्त बिहार बनाना। इन दोनों मिशन पर हम कार्यकर्ताओं को गंभीरता पूर्वक कार्य करना है। इस संदर्भ में आगामी 5 नवंबर को मुजफ्फरपुर के धरती पर गृह मंत्री पधार रहे हैं उनके सभा को ऐतिहासिक बनाकर हम अपने इस मिशन का शुरुआत करेंगे। इसलिए कार्यकर्ता साथी आज से ही गृह मंत्री के आगमन की सूचना टोली बनाकर गांव के लोगों तक पहुंचने का काम करें।

इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि आज पूरा दुनिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जय – जय कार कर रहा है। ऐसे में हम सब 2024 के मिशन को सफल बनाने में जी जान से लगे। उन्होंने  राष्ट्र हित में तीसरी बार फिर से देश का प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी को  बनाने के लिए कार्यकर्ताओं का आवाहन किया। नित्यानंद राय ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से 5 नवंबर को पताही हवाई अड्डे के मैदान में होने वाले गृह मंत्री के सभा मे भीड़ जुटा कर इतिहास रचने को कहा । 

बैठक की अध्यक्षता करते हुए पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने अपने संबोधन में दोनों नेताओं को आस्वस्थ किया की कांटी- मरवन के इलाके से पचिस हजार से अधिक लोग गृह मंत्री के स्वागत में हवाई अड्डा मैदान हर हालत में पहुंचेंगे। इस बाबत हमारे कार्यकर्ता साथी जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है, मैं भी 27 अक्टूबर से न्योता देने के लिए पूरे मुजफ्फरपुर जिले के गांव गांव का दौरा करूंगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप आज से ही गृह मंत्री के सभा को ऐतिहासिक बनाने में जी जान से लगे। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद अजय निषाद ने भी गृह मंत्री के सभा में इस इलाके से बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने का कार्यकर्ताओं का आवाहन किया। कार्यकर्ताओं को जिला अध्यक्ष रंजन कुमार, प्रदेश के महामंत्री राजेश वर्मा, विधायक रामसूरत राय, मो समीम, अजय चौधरी, राहुल शाह, डॉक्टर हरेंद्र चौहान, अंकेश ओझा, रणधीर कुमार सिंह, पंडित शंभूनाथ चौबे, जय किशन कुमार चौहान, मनोज कुमार सिंह, अजय ठाकुर, सुमन कुमार सिंह, अरविंद कुमार सिंह, मूर्ति देवी, रेखा पासवान, डब्लू कुमार आदि ने संबोधित किया।

One thought on “गृह मंत्री अमित शाह के सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता शुरू करें जनसंपर्क अभियान: सम्राट चौधरी”
  1. I see You’re actually a just right webmaster.
    This website loading pace is amazing. It seems that you are doing any distinctive trick.
    Moreover, the contents are masterpiece. you have done a great process on this matter!

    Similar here: bezpieczne zakupy and also here: Ecommerce

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *