0 0
Read Time:3 Minute, 0 Second

मुजफ्फरपुर मे मानवता फिर से एक बार शर्मसार हो गयी. एक छोटे भाई ने मामूली विवाद मे बड़े भाई पे पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. आग लगने से उसके कमर से ऊपर का पूरा हिस्सा गंभीर रूप से झुलस गया है. फिलहाल उसका इलाज एसकेएमसीएच में चल रहा है, जहां स्थिति नाजुक बनी हुई है। जख्मी 28 वर्षीय उदय कुमार गांव के नथुनी सिंह का पुत्र है। घटना मुजफ्फरपुर के मुशहरी थाने के सुतिहारा गांव की है. जँहा रविवार की देर रात छोटे भाई ने बड़े भाई पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित पांच भाई है।

जिसमे पीड़ित उदय दूसरे और आरोपित अजय तीसरे नंबर पर आता है। घटना के बारे में उदय की पत्नी सोनी देवी के अनुसार रात साढ़े ग्यारह बजे गर्मी लगने पर पति बाहर खाट पर जाकर सो गए। एक घंटे बाद उनके चिल्लाने की आवाज पर बाहर आई तो उनके शरीर में आग लगी थी। उन्होंने बताया कि छोटे भाई अजय ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी है। वही सबसे बड़े भाई विजय की पत्नी खुशबू देवी के अनुसार दिन में आरोपित अजय के साथ उसका व उसके पति विजय का झगड़ा हुआ था। जिस खाट पर आग लगाई गई, दरअसल उस खाट पर नियमित रूप से विजय ही सोया करता था। झगड़े के कारण अजय ने खाट पर सोए उदय को विजय समझकर आग लगा दी होगी।

पीड़ित उदय की मां गीता देवी और ग्रामीणों ने बताया कि आरोपित अजय ने डेढ़ महीने पहले रात में दरवाजे के पेड़ से बांधकर अपनी पत्नी के भी शरीर पर पेट्रोल छिड़क दिया था। मौके पर पहुंचे भाई, भाभियों और पड़ोसियों ने उसकी पत्नी की जान बचाई थी। वही पीड़ित के ग्रामीणों ने बताया कि देर रात लगभग साढ़े बारह बजे उदय के चिल्लाने की आवाज पर नींद खुली। पड़ोसियों ने आग बुझाई। लोगों ने तत्काल सीएचसी मुशहरी में उसे भर्ती कराया। वहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित पक्ष से घटना की मौखिक जानकारी मिली है। पुलिस गश्ती दल को भेजा गया था। एसकेएमसीएच में जख्मी का फर्द ब्यान आने के बाद एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: