मुजफ्फरपुर मे बाइक एजेंसी मे लूटपाट करने पहुंचे अपराधियों को पुलिस ने ऑन द स्पॉट ठोका

2 0
Read Time:3 Minute, 58 Second

मुजफ्फरपुर, जिले मे अपराधियों का मनोबल चरम पर है। आये दिन अपराधी लूट, हत्या और डकैती की घटना को अंजाम दे रहे है. मुजफ्फरपुर पुलिस भी बड़ी मुस्तैदी से उनका मुकाबला कर रही है और नित्य नये सफलता के परचम लहरा रही है. आज भी मुजफ्फरपुर पुलिस ने अपराधियों से मुठभेड़ मे एक अपराधी को ढेर किया तो दो अपराधियों को गिरफ्तार करने मे सफलता पायी है. 

घटना मोतीपुर स्तिथ बस स्टैंड के समीप हिरोहोंडा एजेंसी की है. जंहा आज दोपहर दो बाइक से पाँच अपराधी बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने पहुंचे थे. लेकिन पुलिस को इसकी भनक पहले ही लग चुकी थी. और मुजफ्फरपुर पुलिस पुरे फ़िल्मी स्टाइल मे उनकी फील्डिंग लगा के पहले से ही बैठी थी. जानकारी के मुताबिक सिटी एसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में मोतीपुर पुलिस हीरो होन्डा एजेंसी में सादे लिबास में कर्मचारियों के स्थान पर कार्य करने लगे. इसी बीच पुलिस की घेराबंदी से बेखबर दो बाइक से पांच अपराधियो ने पहुचकर कैश काउंटर पर पिस्तौल के बल पर बड़ी रकम को लूटने का प्रयास करने लगे.

कहा जाता है कि उस वक्त कैश काउंटर पर खुद मोतीपुर के थानाध्यक्ष अनिल कुमार थे. अपराधियो ने पहले उन्हें ही कनपट्टी में पिस्तौल भरकर रकम लूटने लगे. इसी बीच रूपए से भरा बैग लेकर अपराधी जैसे ही निकालकर भागना चाहा. उसी समय थानाध्यक्ष ने एक अपराधी को मौके पर ही गोली मारकर घायल कर दिया। एजेंसी के अंदर से भाग रहे दो अपराधियो को पुलिस ने दबोच लिया. वही बाहर खड़े दो और अपराधी स्थिति को भांपते हुए बाइक से भागने लगे. भागने के क्रम में पुलिस ने उस अपराधी पर कई राउंड फायरिंग किया. बताया जा रहा है कि भाग रहे अपराधी को भी एक गोली लगी है. अपराधी भागने के दौरान बाइक से गिर भी गया. किन्तु पुलिस के घेरेबंदी के बावजुद अपराधी भागने लगे. भाग रहे अपराधियो को पुलिस ने सिंगैला पुल तक पीछा किया. लेकिन अपराधी भागने में सफल रहे. इस मुठभेड़ में एक बीएमपी के जवान के कन्हैया कुमार के घायल होने की भी खबर है. अपराधियो के पास से दो लोडेड पिस्तौल,एक कार्बाइन एवं बिना नंबर प्लेट की एक अपाची बाइक को बरामद किया है।

घायल को एसकेएमसीएच में दाखिल कराया गया है. घटना की सुचना मिलते ही मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंतकांत घटनास्थल पर पहुचकर घटना का मुआयना किया. पुलिस की गोली से घायल अपराधी का नाम मिथलेश कुमार बताया गया है. वही दबोचे गए अन्य अपराधियो में समस्तीपुर का अभिषेक कुमार एवं कटरा का  राजन कुमार बताया गया है। पुलिस सभी की आपराधिक इतिहास खंगाल रही है. अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए सघन जांच अभियान जिले में चलाया जा रहा है. पुलिस की तत्परता से बाइक एजेंसी में बड़ी लूट की घटना टल गई है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
100 %
Previous post मुजफ्फरपुर मे कोरोना के आज 49 नये मामले, संकर्मितो का आंकड़ा बढ़कर 6459 हुआ
Next post मुजफ्फरपुर मे छोटे भाई ने बड़े भाई पे पेट्रोल छिड़क आग लगाई, स्तिथि गंभीर

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: