https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, इस वक्त की सबसे बड़ी खबर कटिहार जिले से निकलकर बाहर आ रही है. गुरुवार की देर रात्रि कटिहार के मेयर शिवराज पासवान उर्फ़ शिवा पासवान की बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. अपराधियों ने उन्हें 3 गोली मारी है. गोली मारने के बाद अपराधी बड़े आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में पुलिस मामले की छानबीन करने पहुंच गई है. घटना के बाद पूरे जिले में हलचल मच गया है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। दूर-दराज के इलाकों में नाकेबंदी कर दी गई है।

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार शिवराज पासवान को शिवा पासवान देर शाम एक मामले की पंचायती कर बाइक से घर लौट रहे थे. उसी दौरान नगर थाना क्षेत्र के संतोषी चौक रेलवे गेट के समीप देर रात पहले से घात लगाए अपराधियों ने शिवराज पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। सीने में तीन गोली लगने से शिवराज गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। वारदात के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए। बदमाशों की संख्या तीन बताई जा रही है। गंभीर हालत में मेयर को मेडिकल कालेज लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

कटिहार पुलिस मामले की छानबीन तेजी से कर रही है. हत्या किन कारणों की वजह से हुई है उसका पता लगाया जा रहा है. मेयर की हत्या की सूचना मिलते ही मेडिकल कालेज में समर्थकों और उनके जानने वालों की भीड़ जुट गई. आपको बता दे की शिवराज पासवान जमीन की खरीद बिक्री के कारोबार से भी जुड़े थे।

194 thoughts on “कटिहार : मेयर शिवा पासवान को अज्ञात अपराधियों ने बीच बाजार मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *