0 0
Read Time:2 Minute, 43 Second

Facebook Hack कर महिला की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला की अश्लील तस्वीर बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है़ इस संबंध में पीड़िता ने शनिवार को थाने में इसकी शिकायत की है. बताया कि वह आरोपित को पहचानती नहीं है. दो महीने पहले उसका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हुआ था. इसके बाद से यह सिलसिला शुरू हुआ. वह मानसिक रूप से काफी प्रताड़ित हो रही है. पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगायी है. इधर, प्रभारी थानेदार शशि कुमार भगत ने जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है.

17 हजार रुपये बदमाश को दे चुकी है महिला

पीड़िता ने बताया कि छह साल पहले उसकी शादी हुई थी. उसे एक बेटा भी है. पति से अनबन हुई तो दोनों अलग हो गये. पिछले कई वर्षों से वह अकेले ही बेटे के साथ रहती है और एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है. दो महीने पहले उसका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया था. उसने उसी नंबर से दोबारा अकाउंट बनाया. उसने इसे गंभीरता से नहीं लिया. कुछ दिन बाद उसके व्हाट्सएप पर एक अंजान नंबर से लगातार मैसेज आने लगा. उसके चेहरे के साथ न्यूड लड़की का शरीर लगाकर भेज कर उसे ब्लैकमेल करने लगा. इसके बाद रुपये की मांग शुरू कर दी. बदनामी के डर से उसने दो हजार रुपये भेज दिया. फिर वह लगातार रुपये की मांग करने लगा. अबतक वह 17 हजार रुपये बदमाश को दे चुकी है.

अश्लील तस्वीर परिचितों को भेजने की देता है धमकी

पीड़िता ने बताया कि 17 हजार रुपये लेने के बाद भी उसने पैसा मांगना बंद नहीं किया है. वह रुपये देने से इनकार करती है, तो उसकी अश्लील तस्वीर उसके परिचितों और रिश्तेदारों को भेजने की धमकी देने लगता है. उसे वीपीएन कॉल कर धमकी देने सहित गाली-गलौज तक किया गया है. परेशान होकर वह थाना पहुंची और शिकायत दर्ज करायी.

इनपुट : प्रभात खबर

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: