https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

गाजियाबाद (यूपी): दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) में लूट (Robbery) का एक अजीब मामला सामने आया है. बदमाशों ने पहले हथियारों के बल पर एक बुजुर्ग दंपति से लूटपाट की. उसके बाद जाते हुए दंपति के पैर छूकर माफी मांगी और कहा कि वे 6 महीने बाद उनके पैसे और जेवर लौटा देंगे.

पुलिस के मुताबिक गाजियाबाद (Ghaziabad) के राजनगर में बुजुर्ग कारोबारी सुरेंद्र वर्मा और उनकी पत्नी अरुणा वर्मा रहते हैं. सुरेंद्र वर्मा की तीन शादीशुदा बेटियां हैं, जो विदेश में रहती हैं. उनकी पहले बुलंदशहर में फैक्ट्री थी, जिसे उन्होंने बाद में बंद कर दिया. उनकी कोठी के पास ही पूर्व मेयर आशु वर्मा की भी कोठी है.

पुलिस के मुताबिक सोमवार की रात वे गहरी नींद में सोए हुए थे. तभी रात करीब साढ़े तीन बजे के आसपास चार नकाबपोश हथियारबंद बदमाश (Robbers) उनकी कोठी के बाहर पहुंचे. उन्होंने गैस कटर से उनका लोहे का मेन गेट काटा और फिर शीशा तोड़कर घर में घुस गए.

अंदर घुसते ही बदमाशों ने सुरेंद्र वर्मा और उनकी पत्नी को बंधक बना लिया. उनमें से बदमाश के हाथ में तमंचा और 3 के हाथ में चाकू थे. उनमें से 2 बदमाशों ने उन्हें गनपाइंट पर लिए रखा. जबकि बाकी दो बदमाशों ने घर में तलाशी लेना शुरू किया. उन्होंने अलमारी तोड़कर घर में मौजूद डेढ़ लाख रुपये और करीब 4 लाख रुपये के जेवर लूट (Robbery) लिए.

बाहर जाते हुए बदमाशों (Robbers) ने बुजुर्ग दंपति के पैर छूकर माफी मांगी. बदमाशों ने कहा कि वे यह काम मजबूरी में कर रहे हैं और उन्हें उनके पैसे-जेवरात 6 महीने बाद लौटा देंगे. बदमाशों ने जाते हुए बुजुर्ग कपल को 500 रुप दिए और कहा कि वे जल्द ही उनसे मुलाकात करने आएंगे.

उनके जाने के काफी देर बाद हड़बड़ाए कपल ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की लेकिन उनका कहीं सुराग नहीं मिलाग. पुलिस इस मामले में सीसीटीवी रिकॉर्ड और अन्य क्लू की तलाश कर रही है.

Source : Zee news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *