https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

लखनऊ: उत्तर प्रदेशी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में ड्यूटी पर तैनात महिला सिपाही के सिर पर एक युवक ने लोहे की रॉड से मारकर घायल कर दिया. महिला पुलिसकर्मी के सिर पर गहरी चोट लगी, जिसके बाद पूरा चेहरा लहूलुहान हो गया. हादसे के बाद महिला कॉन्स्टेबल (Lady Constable) को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी स्थिति समान्य बताई जा रही है.

थाने के पास महिला सिपाही से मारपीट

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, लखनऊ (Lucknow) के अलीगंज थाने में तैनात महिला पुलिसकर्मी के साथ थाने से चंद कदम दूरी पर ही मारपीट की गई. युवक ने लोहे की रॉड से हमले में महिला सिपाही का सिर फट गया और चेहरे पर गंभीर चोट आई है.

युवक ने कॉन्स्टेबल से की छेड़छाड़

एसीपी अलीगंज अखिलेश कुमार सिंह ने बताया, ‘रविवार शाम महिला कॉन्स्टेबल पिंक पुलिस की स्कूटी में तैनात थीं और ड्यूटी के दौरान गश्त कर रही थीं. इस बीच मोहल्ले में रहने वाले प्रभात सिंह नाम के युवक ने छींटाकशी कर अभद्र टिप्पणी की. महिला सिपाही ने स्कूटी रोक दी और विरोध किया. इसके बाद आरोपी गाली-गलौज करने लगा और लोहे की रॉड से वार कर दिया.

https://twitter.com/MKumarAwasthi1/status/1432025498499092484?s=19

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला कॉन्स्टेबल (Lady Constable) से मारपीट करने के आरोप में युवक को पकड़ लिया और थाने ले गई. लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट ने ट्वीट कर बताया कि थाना अलीगंज पर अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त को हिरासत में लेकर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है.

युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का भी मामला दर्ज

युवक के खिलाफ महिला कॉन्स्टेबल से मारपीट करने और जानलेवा हमला करने के धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. कॉन्स्टेबल से मारपीट से पहले आरोपी ने उनका हाथ भी पकड़ा था और युवक के ऊपर धारा 307 के साथ छेड़खानी का भी मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं आरोपी के परिवार वाले उसे मान‍स‍िक रूप से बीमार बता रहे हैं.

Source : Zee news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *