https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

अररियाः तलाक के बाद लेनदेन के विवाद और तलाकशुदा पत्नी को छुपा देने पर गुस्साए दमाद ने ससुरालवालों को ही आग के हवाले कर दिया. गुरुवार की रात हुई इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं. घायलों का भागलपुर स्थित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल इलाज चल रहा है. आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए शुक्रवार को लोगों ने सड़क पर प्रदर्शन भी किया.


यह पूरा मामला अररिया के पलासी थाना क्षेत्र के हसनपुर नया टोला वार्ड-11 का है. ग्रामीणों ने बताया कि मुतसिम की शादी इरशाद की बेटी नन्हीं बेगम से दो साल पहले हुई थी. 15 दिन पहले ही दोनों के बीच तलाक हो गया था. तलाक के बाद दोनों परिवारों के बीच विवाद चल रहा था, जिसमें लेनदेन के साथ-साथ तलाकशुदा पत्नी को छुपा देने का मामला था. मुतसिम तलाकशुदा पत्नी नन्ही बेगम को फिर से अपनाना चाह रहा था, लेकिन तलाक के बाद इरशाद अपनी बेटी नन्हीं बेगम को कहीं दूर अपने परिजन के यहां भेज दिया था.


गुरुवार की देर रात दो बजे के करीब उसने ससुराल में पेट्रोल डालकर आग लगा दी जिससे घर में सोए इरशाद, उसकी पत्नी बीवी मरजीना, बेटा अबूजर और बेटी शाइस्ता बुरी तरह झुलस गई. आग लगने की खबर के बाद अल सुबह फायर बिग्रेड की गाड़ी भी पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से झुलसे परिवार के चारों सदस्यों को इलाज के लिए भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया लेकिन चार लोगों में से बीबी मरजीना (45 वर्ष) और दस साल के उसके पुत्र अबूजर की मौत हो गई. वहीं दो अन्य लोगों का इलाज चल रहा है.


आरोपित की गिरफ्तारी के लिए बनाई गई विशेष टीम


सूचना के बाद मौके पर पलासी थाना अध्यक्ष शिवपूजन कुमार पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. घटना के बाद से आरोपित फरार है. सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि ग्रामीणों से जानकारी ली जा रही है. घटना में शामिल आरोपित दामाद की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की विशेष टीम बनाई गई है. विभिन्न जगहों पर छापेमारी की जा रही है. आगजनी में दो लोगों की मौत की पुष्टि की गई है.

Source : abp news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *