Radhe : सलमान खान की फ़िल्म राधे का ट्रेलर है धमाकेदार, वीडियो देखकर एक्साइटेड हुए फैन्स

0 0
Read Time:3 Minute, 27 Second

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जबसे इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तबसे ये फिल्म सुर्खियों में है और अब फाइनली फिल्म का ट्रेलर भी आ गया है. ट्रेलर में सलमान जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. सलमान और रणदीप की टक्कर काफी मजेदार है.

इससे पहले सलमान ने फिल्म से अपना नया पोस्टर शेयर किया था. इस पोस्टर में सलमान गन लेकर खड़े हैं और एक जगह वह कुछ लोगों के साथ एंग्री लुक में खड़े हैं. पोस्टर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, आ रहा हूं, ‘आपका मोस्ट वॉन्टेड भाई.’

बता दें कि हर फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने से पहले टीजर रिलीज किया जाता है, लेकिन राधे का टीजर नहीं रिलीज किया गया था. फिल्म का फर्स्ट लुक जब रिलीज हुआ था उसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और इसी वजह से मेकर्स काफी कॉन्फिडेंट थे कि ट्रेलर को बिना टीजर के रिलीज करने के बाद भी काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलेगा.

फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ लीड रोल में हैं. प्रभु देवा द्वारा निर्देशित ये फिल्म 13 मई को रिलीज होगी. फिल्म को आप थिएटर के अलावा जी5 पर जी की ‘पे पर व्यू’ सर्विस ZEEPlex के साथ, जो भारत के प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 से संबंधित है और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर यानि डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर देख सकते हैं.

थिएटर्स के मालिकों से की थी अपील

जब सलमान ने फिल्म की रिलीज की अनाउंसमेंट की थी तब उन्होंने थिएटर्स के मालिकों को कहा था कि इसके बदले उन्हें उन दर्शकों की सेफ्टी का पूरा ध्यान रखना होगा जो थिएटर में फिल्म देखने आएंगे.

जॉन अब्राहम से होगी टक्कर

राधे के अलावा जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ भी रिलीज हो रही है. ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान और जॉन अब्राहम के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी.

सलमान और जॉन में से कौन मारेगा बाजी?

हालांकि, सलमान खान की ‘राधे’ के सामने ‘सत्यमेव जयते 2’ के मेकर्स की उम्मीदों पर पानी फिर सकता है. वहीं, जॉन की फिल्म के कारण सलमान की ‘राधे’ की कमाई पर भी असर पड़ने की आशंका है. अब दोनों में से कौन बाजी मारेगा ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

Source : Tv9 bharatvarsh

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post भारत मे पहली बार कोरोना के एक दिन मे 3 लाख से अधिक नए केस, 24 घंटे मे 2104 लोगो की हुई मौत
Next post Mumbai: रेलवे स्टेशन पर बच्चे की जान बचाने वाले शख्स ने फिर किया बड़ा काम, बड़े दिलवाले है मयूर

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: