https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा के प्रति आम लोगों का बढ़ता विश्वास इस देश के विपक्ष को खासे परेशान कर दिया है। परेशान विपक्ष सत्ता के लिए अब तुष्टिकरण का सहारा लेना शुरू कर दिया है। विपक्ष के नेता सनातन धर्म, हिंदू संस्कृति एवं धार्मिक ग्रंथो के ऊपर हमला कर यह साबित कर दिया है कि उनके पास आम जनों के लिए कोई मुद्दा नहीं है वे समाज में तनाव पैदा कर सत्ता पाना चाहते हैं। विपक्ष का यह कदम लोकतंत्र के लिए बेहद घातक है। आम लोग इसे अच्छी तरह समझ गए हैं, वे विपक्ष के इस मंसूबे को कभी सफल नहीं होने देंगे।

उक्त बातें रविवार को कांटी क्षेत्र के मिठन सराय कोठियापुर में भाजपा कार्यकर्ता, समर्थकों एवं बुद्धिजीवियों को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा। उन्होंने कहा कि आज समाज के बहुसंख्यक लोग मोदी जी के नीति एवं जनहित में उठाए गए कदमों का मुरीद बन गए हैं। मोदी जी के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा है, सब चाहते हैं की अगली बार फिर से भारत का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने। अजीत कुमार ने उपस्थित लोगों से मोदी सरकार के साढ़े नौ वर्षों के कार्यकाल में जनहित में किए गए कार्यों का लाभ अधिक से अधिक जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे इसके लिए सकारात्मक पहल करने का अपील किया। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से हाल के दिनों में प्रधानमंत्री के द्वारा लॉन्च किए गए पी एम विश्वकर्म योजना तथा 75 लाख परिवारों को फिर से उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन देने का निर्णय से आम लोगों को अवगत करते हुए उन्हें योजना का लाभ दिलाने का अपील किया।

इस अवसर पर आयोजित बैठक की अध्यक्षता समाजिक कार्यकर्ता राम सेवक साह ने किया। बैठक को पैक्स अध्यक्ष कविता देवी , रामकृष्ण सिंह, राम विनोद सिंह , महेश प्रसाद सिंह, डॉक्टर राम आशीष सिंह , रामस्वरूप राम , साजन सहनी, भिखारी सहनी, राजेश झा, नवल किशोर झा, मोहन पासवान, राम प्रवेश पटेल, शिव शंकर राय , सुरेश सिंह ,सुधन पासवान , राजकुमारी देवी ,सीता देवी ,उर्मिला देवी , झरिया देवी आदि ने भी संबोधित किया। वक्ताओं ने लोगों से नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे योजना का लाभ अधिक से अधिक जरूरतमंदो तक पहुंचाने का अपिल किया।