https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, इंडिया गठबंधन के नेता लगातार सनातन व हिंदू संस्कृति पर अपने गुप्त एजेंडा के तहत हमला बोल रहे है। मुद्दा विहीन विपक्ष मुल्क में भ्रम पैदा कर प्रधानमंत्री की कुर्सी हथियाने का सपना देख रही हैं, जो कभी सफल नहीं होगा। देश की जनता तीसरी बार 2024 में नरेंद्र मोदी को फिर से भारत का कमान सौपने को तैयार है, केवल चुनाव का इंतजार है।


उक्त बातें गुरुवार को पानापुर एवं बजीं गांव में प्रधानमंत्री के 9 वर्षों के कार्यकाल में आम लोगों के लिए चलाए गए योजनाओं की विस्तृत जानकारी देने के लिए आहुत बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा। उन्होंने कहा कि आज़ादी के 76 वर्ष बीत गए लेकिन बीते 9 वर्षों में मोदी जी ने जिस तत्परता से इस देश की तरक्की के लिए समाज के हर वर्ग के हित में जो कार्य किया है वह काबिले तारीफ है।
अजीत कुमार ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने “जी 20” की अध्यक्षता कर भारत का शान दुनिया में बढ़ाया है। जी 20 की अध्यक्षता भारत को मिलना हम सबके लिए गौरव की बात है। उन्होंने बैठक में उपस्थित लोगों से केंद्र सरकार द्वारा 75 लाख गरीब परिवार को फिर से उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन देने की योजना का लाभ अधिक से अधिक जरूरतमंदों को दिलाने का अपील किया।


अजीत कुमार ने भाजपा कार्यकर्ता एवं समर्थकों से केंद्र सरकार द्वारा गरीबों के उत्थान के लिए चलाई जा रही प्रधानमंत्री आवास योजना, वृद्ध लोगों के लिए अटल पेंशन योजना, किसान सम्मान निधि योजना के तहत किसानों को प्रतिवर्ष 6 हजार रुपए की आर्थिक मदद, किसान क्रेडिट कार्ड, बेटियों के लिए सुकन्या समृद्धि योजना, बच्चों को कुपोषण से बचाने के लिए आंगनबाड़ी के माध्यम से चलाई जा रही 25 हजार करोड़ की योजना, गरीबों को 5 लाख रूपया तक मुफ्त इलाज की सुविधा, करोड़ों लोगों को मुफ्त में अनाज मुहैया कराने आदि योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक लोगों को मिले इसके लिए तत्पर रहने का अपील किया। इस मौके पर बैठक की अध्यक्षता क्रमशः मुखिया प्रतिनिधि विजय कुमार पासवान एवं मुखिया भाग नारायण प्रसाद कुशवाहा ने किया ।


बैठक को सामाजिक कार्यकर्ता सोनू कुमार सिंह (पंचायत समिति सदस्य), अशोक कुमार चौधरी, मुन्ना प्रसाद, धीरज पासवान, सफी अहमद, शंभू राम, दीपा साह, मुकेश कुमार, रमेश चौधरी, प्रमोद राम ,(सरपंच) प्रमोद कुशवाहा, लालबाबू कुशवाहा, गुड्डू पासवान, रामचंद्र साह, लखिंदर साह ,अमित कुमार सिंह, इंद्रेश राम, रंजीत गुप्ता, मोनू कुमार सिंह, जलेश्वर ठाकुर, मोहम्मद आलम गिरी, प्रशांत कुमार आदि ने संबोधित करते हुए लोगों से 2024 के चुनाव में तीसरी बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का अपील किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *