https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, जिले की पुलिस ने सफलता की एक और कहानी लिख दी है. पिछले दिनों 8 जुलाई को सरैया मे एसबीआई की रेपुरा ब्रांच से आधा दर्जन की संख्या में आये सशस्त्र अपराधियों ने 6 लाख 82 हजार 380 रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया था. साथ ही लूट का विरोध कर रहे स्थानीय लोगों पर अपराधियों ने खुलेआम फायरिंग की और आराम से निकल भागे थे. जिसका आज पुलिस ने सफल उद्भेदन कर लिया. दामोदरपुर से 6 अपराधीयो को लूट की रकम और हथियार के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मामले की जानकारी देते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने बताया की दिनदहाड़े बैंक मे हुए इस लूट की घटना को चुनौती के रूप में लेते हुए नगर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सरैया राजेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में डीआईयू को शामिल करते हुए एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया. अपराधकर्मियों द्वारा लूट की घटना के दौरान बैंक के अंदर के सीसीटीवी फुटेज, बैंक के बाहर फायरिंग व भागने का वीडियो क्लिप बैंक, सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से प्राप्त फुटेज के आधार पर तकनीकी व मानवीय श्रोतों के माध्यम से महज कुछ ही घंटों में गिरोह के अपराधकर्मियों की पहचान कर ली गई थी. पुलिस टीम, डीआईयू और सर्विलांस की मदद से अपराधकर्मियों के हर एक गतिविधियों पर नजर रखी जा रही थी और सूचना व साक्ष्य संकलन किया जा रहा था. इस बीच बीते मंगलवार को सूचना प्राप्त हुई की अपराधकर्मियों का यह गिरोह पश्चिमी क्षेत्र में किसी बड़े अपराध की घटना को अंजाम देते हेतु पारु थाना क्षेत्र के दामोदरपुर गाँव में इकठ्ठा होकर योजना बना रहे हैं.

प्राप्त सूचना के आलोक में सत्यापन उपरांत त्वरित कार्रवाई करते हुए गठित टीम द्वारा चिन्हित स्थल की घेराबंदी कर छापेमारी की गई. छापेमारी के क्रम में आधा दर्जन अपराधकर्मियों को हथियार कारतूस और प्रतिबंधित मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया गया. तलाशी के दौरान इनके पास से बैंक से लुटे 61 हजार रूपए नगद, 7.65 बोर के 04 देशी पिस्टल, 7.65 बोर के 05 मैगज़ीन, 7.65 बोर के 19 राउंड जिन्दा कारतूस, 9 एमएम बोर के एक देशी पिस्टल और एक मैगज़ीन, 9 एमएम बोर का 04 राउंड जिन्दा कारतूस, 3.15 बोर का एक देशी कट्टा, 3.15 बोर का एक राउंड जिन्दा कारतूस, 5 किलो 200 ग्राम गांजा, 01 मोबाइल और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. 

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान पहचान रत्नेश कुमार उर्फ़ भुटकुन, प्रिंस कुमार, गौतम कुमार (कथैया थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर निवासी), गरीबा निवासी संजय कुमार और फतेहाबाद निवासी संजय कुमार (दोनों पारु थाना क्षेत्र), काँटी थाना क्षेत्र के विसुंदरपुर निवासी कृष्ण कुमार उर्फ़ किशन मौर्य के रूप में की गई है. इनका कोई पहले से आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है.

सफलता की कहानी लिखने मे इनका रहा सहयोग

नगर पुलिस अधीक्षक, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सरैया, पारु अंचल और मोतीपुर अंचल के पुलिस निरीक्षक, सरैया थानाध्यक्ष, पारु थानाध्यक्ष, साहेबगंज थानाध्यक्ष, बरुराज थानाध्यक्ष, कथैया थानाध्यक्ष, सरैया थाना के पुअनि जीतेन्द्र कुमार और पुअनि रामशंकर चौधरी, डीआईयू टीम के साथ ही सशस्त्र पुलिस बल.

171 thoughts on “मुजफ्फरपुर : सरैया एसबीआई बैंक लूट का सफल उद्भेदन, लूट के रकम के साथ 6 अपराधी गिरफ्तार”
  1. I’m not ѕure exactlу whʏ buut tһis website is loading extremely slow
    fօr me. Is anyone elze hаving thiѕ issue оr iѕ іt ɑ issue on mʏ end?
    I’ll check bаck lateг ɑnd see if the probⅼem stіll exists.

  2. I’vе learn sevеral just riɡht stuff һere. Certainly worth bookmarking fօr revisiting.
    I wondser һow ѕo much attempt yoou ѕet to crеate this қind
    of fantastic informative website.

  3. Tһat is ᴠery attention-grabbing, Уоu are ɑn overly skilled blogger.

    І have joined your feed and ssit սр fοr seeking more of уour wonderful post.
    Additionally, І һave shared your website in my social networks

  4. Sweet blog! І found it whiⅼe searching օn Yahoo News.
    Ꭰo youu have any suggestions ⲟn how to get listed in Yahoo News?
    І’vе been tгying foor a ѡhile Ƅut I never seem to get tһere!
    Cheers

  5. Just want tⲟ say your article is as astonishing.Tһe clearness in yur post
    is just cool and i could assume yoս’re an expert on this subject.
    Wеll wіtһ уour permission alloѡ me to grab your RSS feed
    tо keеp updated ԝith forthcoming post. Thanks а mіllion ɑnd pⅼease carry on the enjoyable ѡork.

  6. I do not even understand һow I finished ᥙⲣ һere, but
    I Ƅelieved thіs submit was gօod. I don’t қnow who you might ƅe however certaіnly you arre ɡoing
    to a famous blogger iif уⲟu are nott alreаdy. Cheers!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *