https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मुखिया से 8 लाख रुपये की लूट हुई है. पूर्व मुखिया की आंख में धूल झोंककर बदमाश रुपये से भरा बैग लेकर नौ दो ग्यारह हो गए. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की खोजबीन की जा यही है.

घटना मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र की है. यहां भगवानपुर चौक के पास रेवा रोड स्तिथ धर्मकांटा से कुछ बदमाश पूर्व मुखिया की बोलेरो गाड़ी से 8 लाख रुपये लूटकर फरार गए. बताया जा रहा है कि पारू थाना क्षेत्र के सरामस्तपुर गाँव के रहने वाले अशोक सिंह की पत्नी और पूर्व मुखिया गायत्री सिंह कंपनी बाग स्थित रेड क्रॉस से रुपये निकाल कर ले जा रही थीं.

तभी उनकी गाड़ी का पीछा कर रहे बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया और रुपये लेकर फरार हो गए.

पीड़िता गायत्री देवी ने बताया कि वह बोलेरो में बैठकर बाजार गई थी. धर्मकांटा के बाद कार का ड्राइवर गाड़ी खड़ी कर आम खरीदने गया था. इसी दौरान वहां बाइक सवार दो बदमाश आए और भगवानपुर जाने का रास्ता पूछने लगे. दूसरी ओर से एक अन्य बाइक सवार पहुंचा फिर बोलेरो का गेट खोल कर रुपए वाला बैग लेकर फरार हो गया. बैग में 8 लाख कैश के अलावा मोबाइल और एटीएम कार्ड भी थे. गायत्री देवी के पति अशोक सिंह ने बताया कि गांव में ही एक सड़क निर्माण के ठेका में काम कर रहे मजदूरों और निर्माण सामग्री के भुगतान के लिए बैंक से रुपए निकाले गए थे. बोलेरो से रुपए लेकर पत्नी गांव आ रही थी. इसी दौरान रास्ता पूछने के बहाने बदमाश बोलेरो का दूसरा दरवाजा खोलकर बैग लेकर भाग गए.

इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. नगर DSP राम नरेश पासवान ने बताया कि घटनास्थल के पास सीसीटीवी फुटेज खंगाल जा रहा है. बदमाश की पहचान की जा रही है. बदमाशों की तलाश में छापेमारी चल रही है.

इनपुट : फर्स्ट बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *