https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

पक्की सराय चौक के पास सोमवार देर रात एक महिला की हत्या गोली मारकर कर दी गई। उसके पति मो. बिस्मिल्लाह पर ही हत्या का आरोप है। नगर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। आरोपी फरार हो गया है।

नगर थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि पारिवारिक विवाद में हत्या किए जाने की प्रारंभिक बात सामने आई है। परिजनों का बयान नहीं लिया जा सका है। आरोपी बिस्मिल्लाह पूर्व से भी हत्या व अन्य आपराधिक मामलाें का आरोपी रहा है। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

इधर, एसकेएमसीएच में महिला मरीज की मौत के बाद जमकर बवाल

प्रसव के लिए एसकेएमसीएच लाई गई महिला मरीज की मौत के बाद देर रात जमकर बवाल हुआ। बरूराज के काेरीगामा गांव की 28 वर्षीया प्रसूता वंदना कुमारी और उसके नवजात की माैत के बाद इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए मरीज के परिजनों ने जमकर हंगामा और तोड़फोड़ की। आक्रोशित लोग डाॅक्टर से भी भिड़ गए। इससे गुस्साए जूनियर डाक्टर भी आक्रोशित हो गए। इमरजेंसी में अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई।

Input: Dainik Bhaskar

One thought on “पक्की सराय में महिला की देर रात गोली मारकर हत्या, पति पर हत्या करने का आरोप, फरार”
  1. Melhor aplicativo de controle parental para proteger seus filhos – Monitorar secretamente secreto GPS, SMS, chamadas, WhatsApp, Facebook, localização. Você pode monitorar remotamente as atividades do telefone móvel após o download e instalar o apk no telefone de destino.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *