https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि मीनापुर थाना क्षेत्र के पानापुर ओपी क्षेत्र स्थि खरिका गांव में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। मृतक की पहचान पानापुर निवासी 22 वर्षीय राजेश कुमार के रूप में हुई है। मृतक राजेश कुमार शादी समारोह में वीडियोग्राफी किया करता था। मृतक के परिजन मामले की जांच की मांग कर रहे हैं वही पुलिस घटना के हरेक बिन्दुओं की जांच में जुटी है।

मृतक के चाचा सुरेंद्र राम का आरोप है कि डेढ़ साल से खरिका गांव की एक लड़की से राजेश का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बीती रात लड़की के परिवारवाले उसे घर से बुलाकर ले गए थे। जिसके बाद हाथ-पैर बांधकर उसकी ईंट और लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी गयी। सूचना मिलने पर पानापुर ओपी पुलिस ने उसे गम्भीर हालत में SKMCH में भर्ती कराया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी।

मृतक के परिजनों ने बताया कि राजेश का सिर फटा हुआ था और हाथ-पैर पर गहरे चोट के निशान थे। उसकी इस कदर पिटाई की गयी कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया। और एसकेएमसीएच में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

लड़की के पिता का कहना है कि राजेश मोटर चोरी कर रहा था। आहट सुनकर लोगों की नींद खुली और तब उसे चोरी करते रंगेहाथ धर दबोचा गया। आस पड़ोस के लोगों ने गुस्से में आकर उसके साथ मारपीट की। इस घटना के बाद पिटाई करने वाले सभी लोग फरार हैं। डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि अब तक किसी का बयान दर्ज नहीं किया जा सका है। पुलिस अपने स्तर से इस मामले में कार्रवाई कर रही है।

मुजफ्फरपुर में इन दिनों प्यार करने वाले को मौत की सजा मिल रही है। गौरतलब है कि कांटी थाना क्षेत्र के रेपुरा रामपुर साह गांव में भी प्रेम प्रसंग में 22 वर्षीय सौरभ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। सौरभ सोनबरसा गांव की रहने वाली एक लड़की से काफी दिनों से प्यार करता था। शुक्रवार देर रात लड़की से मिलने को सौरभ उसके घर गया था। इस दौरान लड़की के घरवालों ने सौरभ को रंगेहाथ पकड़ लिया था। प्रेमिका के घरवालों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी थी।

सौरभ के परिजनों ने बताया था कि लड़की के घर वालों ने युवक को पूरी रात बेरहमी से पीटा और फिर धारदार हथियार से प्राइवेट पार्ट को काट डाला। इसके बाद सुनियोजित तरीके से युवक को अस्पताल पहुंचा दिया। गंभीर स्थिति में उसे ब्रहमपुरा के एक निजी अस्पताल में लाया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। मृतक के घरवालों ने उसकी डेड बॉडी को प्रेमिका के घर के सामने उसके दरवाजे पर जलाया था।

वही अब मीनापुर के पानापुर में राजेश के साथ भी भीड़ ने तालिबानी इंसाफ किया। प्रेमिका से मिलने की सजा उसे दी गयी। चोरी का आरोप लगाकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया।

इनपुट : फर्स्ट बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *