https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, जिले की पुलिस को एक बार फिर से बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. एसपी सैयद इमरान मसूद के नेतृत्व मे पुलिस टीम ने कोदरिया पुल के निकट से पांच अपराधियों को लूट की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया है. पकड़े गये अपराधियों के पास से छानबीन के दौरान तीन देसी पिस्टल, तीन गोली 28 हजार नगदी व एक अल्टो कार बरामद की गई है।

मामले की जानकारी प्रेस वार्ता में वरीय पुलिस कप्तान जयंत कांत ने देते हुए कहा की बीते 22 जून को बर्तन सह स्वर्ण व्यवसाई राजेश शाह की पचरुखी गांव में हत्या कर लूट कांड को इन्ही अपराधियों ने अंजाम दिया था. साथ ही इनकी संलिप्तता मोतीपुर थाना के तीन और मामलों में उजागर हुई है। इसके अलावा मोतिहारी जाने वाली राष्ट्रीय उच्च पथ पर भी इन लोगों द्वारा लूटपाट की घटना को अंजाम दिया जाता था.

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान ओम प्रकाश कुमार उर्फ बिट्टू कुशवाहा पिता श्यामनंदन प्रसाद, पानापुर ओपी थाना मीनापुर, निखिल कुमार पिता सुनील भगत पानापुर ओपी मीनापुर एवं अनिल भगत पिता दरोगा प्रसाद, बरजी, मोतीपुर के रूप में की गई है। साथ ही पूछताछ के लिए मोहन भगत पिता सूरज भगत बरजी एवं मोहम्मद सलाम पिता मोहम्मद मुन्ना, देवरिया थाना जिला मुजफ्फरपुर को भी गिरफ्त में लिया गया है।

174 thoughts on “मुजफ्फरपुर : स्वर्ण व्यवसाई हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्धबेदन, पांच अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *