https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

आर्मी में भर्ती होने के लिए बीते 4 माह से इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए सौगात है। मुज़फ़्फ़रपुर आर्मी कार्यालय की ओर से कॉमन एंट्रेंस एग्जाम की घोषणा कर दी गई है। एग्जाम 25 जुलाई को लंगट सिंह कॉलेज में आयोजित होगा। जनवरी-फरवरी महीने में आर्मी भर्ती रैली का आयोजन किया गया था। इसमें मुज़फ़्फ़रपुर आर्मी कार्यालय अंतर्गत 8 जिलों के अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया था।

इनमे से सफल व योग्य उम्मीदवारों के लिए एग्जाम का आयोजन किया जा रहा है। परीक्षा शांतिपूर्ण, स्वच्छ व कदाचार मुक्त हो, इसके लिए कार्यालय पूरी तैयारी में जुट गया है।

विभिन्न कैटेगरी का एडमिट कार्ड कार्यालय की ओर से होगा जारी

आर्मी भर्ती कार्यालय की ओर से बताया गया कि 12, 13, 14 व 15 जुलाई को एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे। सोल्जर ट्रेड्समैन (कक्षा 8 और 10) कैटेगरी का एडमिट कार्ड 12 जुलाई, जबकि 13 जुलाई को सोल्जर क्लर्क/एसकेटी, टेक्निकल व एनए कैटेगरी के एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे। 14 जुलाई को (रोल नो. 5001 से 5500 तक) और 15 जुलाई को (5501 से आगे तक) का एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा। साथ ही अभ्यर्थियों को अपना पुराना एडमिट कार्ड जमा करना होगा। तभी, नया एडमिट कार्ड दिया जाएगा।

परीक्षा देने के 72 घंटा पूर्व कोविड-19 जांच कराना अनिवार्य

जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया कि एंट्रेंस एग्जाम में शामिल होने वाले अभ्यर्थी को 72 घंटा पूर्व सरकारी अस्पताल में कोविड-19 का टेस्ट कराना है। साथ ही कोविड-19 टेस्ट सर्टिफिकेट साथ में लाना अनिवार्य है। सर्टिफिकेट होने के बाद ही परीक्षा में शामिल किया जाएगा।

Source : Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *