https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर : शनिवार को अलंकार ज्वेलर्स दुकान मे दिन-दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पकड़ लिया है. एक अपराधी को ऑन द स्पॉट पकड़ा गया था. वही बाकि दो लुटेरों को पुलिस ने पकडे गए लुटेरे की निशानदही व सीसीटीवी फुटेज के मदद से पकड़ा. पकड़े गए अपराधियों के पास से लूट कांड में प्रयोग किए गए हथियार और लूट की सामग्री बरामद कर ली गई है।

ज्ञात हो की नगर थाना क्षेत्र के छाता बाजार चौक स्थित अलंकार ज्वेलर्स से शनिवार को तीन लुटेरों ने मिलकर रिवाल्वर की नोंक पर लूट की घटना को अंजाम दिया था. मगर स्थानीय लोग की तत्परता से एक लुटेरा छोटू उर्फ निहाल पकड़ा गया वही दो लुटेरे भागने मे कामयाब रहे थे.

इसके बाद सिटी एसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने पूरे मामले का उद्भेदन किया. एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा पकड़े गए अपराधी की निशानदेही पर पुलिस की विशेष टीम ने अहियापुर इलाके से तीन और अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों में अंकुश कुमार उर्फ कुंदन (कोल्हुआ पैग़म्बरपुर), सिद्धार्थ कुमार (अहियापुर), और शेखर कुमार (ब्रह्मपुरा ) इलाके के रहने वाले हैं. इनमे से एक नगर निगम का कर्मचारी है तो वही दूसरा स्वर्ण व्यवसाई है. पुलिस ने इनके पास से लूट की ज्वेलरी, दो मोटर साइकिल, एक स्कूटी, तीन देसी पिस्टल, कट्टा, चार गोली और नशीला पदार्थ बरामद किया है!

इस मामले में नगर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह और नगर पुलिस उपाधीक्षक राम नरेश पासवान के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था जिसमें प्रशिक्षु डीएसपी सियाराम यादव, नगर थानाध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह, अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक समेत एसआईटी के जवान और नगर एवं अहियापुर थाना पुलिस बल को शामिल किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *