https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

बिहार का एक शख्स अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पूरे गांव की बिजली काट देता (Power Cut) था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो जब अपनी प्रेमिका से मिलना चहता था. हर बार वो ऐसा करता था. अंत में स्थानीय लोगों द्वारा उसका भंडाफोड़ किया गया. इस वजह का पता चलने से पहले पूर्णिया (Purnia) जिले का गणेशपुर गांव बार-बार बिजली कटौती से त्रस्त था. पूरा गांव रोजाना शाम को एक निश्चित समय पर दो से तीन घंटे के लिए अंधेरे में डूबा रहता था. जबकि पड़ोसी गांव में बिजली की कोई समस्या नहीं थी. इसके चलते ग्रामीणों को काफी मश्क्कत करनी पड़ी और जब उन्हें असली कारण का पता चला तो वो चौंक गए.

घटना कल्पना के रूप में एक फिल्म जैसी प्रतीत होती है. घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों ने इलेक्ट्रीशियन को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई. इसके बाद जब अगली बार गांव की बिजली गई तो ग्रामीण एक साथ इक्ट्ठा होकर स्थानीय सरकार स्कूल में गए जहां इलेक्ट्रीशियन और उसकी प्रमिका मिले.

मुंडन कराकर पूरे गांव में घुमाया

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद शख्स का मुंडन कराया गया और पूरे गांव में घुमाया गया. शख्स ने स्वीकार किया कि जब भी वो अपनी प्रेमिका से मिलना चाहता था तो गांव की बिजली काट देता था. अंत में ग्रामीणों ने दोनों की शादी करादी. एक ग्रामीण ने बताया की सरपंच और ग्राम परिषद के अन्य सदस्यों की मौजूदगी में उस व्यक्ति की शादी उसकी प्रेमिका से करा दी गई.

मध्य प्रदेश में सामने आया था अजीब मामला

स्थानीय थाना प्रभारी विकास कुमार आजाद ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी मिली थी लेकिन अभी तक मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है. बिजली कटौती के चले अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है. कोयले की कमी के बीच मध्य प्रदेश के कई इलाके बिजली कटौती का सामना कर रहे हैं. ऐसे में बिजली कटौती के चलते दुल्हन बदल गई. यहां एक परिवार में चार शादियां हो रही थीं.

गलत जोड़े के साथ ले लिए फेरे

बिजली कटौती के चले दो दुल्हनों को गलत दूल्हों के साथ बैठाकर पूजा-अर्चना कर दी गई. जब बिजली वापस आई को समारोह में हड़कंप मचा गया. दुल्हनों ने गलत जोड़े के साथ फेरे ले लिए थे. हालांकि इसके बाद संबंधित परिवार एक साथ बैठे और विचार-विमर्श के बाद सही जोड़े के साथ फेरे लेने के लिए कहा गया.

Source : Tv9 bharatvarsh

Advertisment

174 thoughts on “अंधेरे में प्रेमिका से मिलने की चाहत में पूरे गांव का काट देता था बिजली, पकड़े जाने पर गांव वालों ने दी ये सजा”
  1. buy generic propecia prices [url=https://finasteride.store/#]propecia prices[/url] cheap propecia without prescription

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *