https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, मुशहरी अपहरण के आवेदन पर छापेमारी करने गयी पुलिस पर बुधवार की देर रात थाना के नरौली में कुछ ग्रामीणों ने हमला कर दिया. एक अपहरण के मामले की जांच के लिए पुलिस टीम में शामिल पुलिस कर्मी नरौली पहुंचे थे. जांच के क्रम में गृहस्वामी व घर की महिलाओं ने पुलिस कर्मियों पर ईंट, पत्थर चलाने लगा. टीम में शामिल एसआइ वीरबल कुशवाहा, एएसआइ विजय कुमार सिंह, महिला पुलिस कर्मी प्रिया कुमारी व शैलेन्द्र भारद्वाज घायल हो गये. बावजूद मौके से पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया. इसमें संजीत कुमार साह, मृत्युंजय कुमार, सोनू कुमार एवं संजीत कुमार शामिल हैं. मौके पर पुलिस कर्मियों ने खुद को घिरता देख दूसरे गश्ती दल को बुलाया. उसके बाद दूसरे गश्ती दल को आने पर काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया.

11 मई को दर्ज करायी थी अपहरण की प्राथमिकी

बताया जाता है कि नरौली डीह निवासी मनोज साह का पुत्र भारतेंदु (15 वर्ष) पांच मई से घर से गायब था. कई दिनों से रिश्तेदारों के यहां खोजबीन के बाद 11 मई को मुशहरी थाने में अपने पुत्र के गायब होने, फिरौती के लिये अपहरण करने व हत्या किये जाने से संबंधित आवेदन दिया. थानाध्यक्ष ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत टीम गठित कर दिया. मुशहरी पुलिस ने अपहृत भारतेंदु कुमार को सकरा थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया. बच्चे को अपहरणकर्ता सकरा उच्च विद्यालय के समीप भाड़े के मकान में रखे थे.

चार पुलिस कर्मी जख्मी, चार हिरासत में

यह पता तब चला जब उसके दो दोस्त सोनू कुमार व मृत्युंजय कुमार को पुलिस ने शक के आधार पर उठाया. इसी क्रम में पुलिस जब सोनू कुमार के यहां पहुंची तो टीम पर हमला कर दिया गया. घायल पुलिसकर्मियों ने पीएचसी मुशहरी में अपना इलाज कराया है. थानाध्यक्ष शशि भूषण कुमार ने बताया कि हिरासत में लिए गए चार लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस पर हमला करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की रही है.

इनपुट : प्रभात खबर

Advertisment

One thought on “मुजफ्फरपुर : अपहरण मामले की जांच करने पहुंची पुलिस पर हमला, चार पुलिसकर्मी हुए घायल”
  1. You’re truly a just right webmaster. The web site loading velocity is incredible.
    It kind of feels that you are doing any unique trick. Moreover, the contents are masterwork.
    you’ve performed a wonderful job in this topic!
    Similar here: tani sklep and also here: Sklep internetowy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *