दिल्ली को दहलाने की थी साजिश, पुलिस ने किया आईएसआईएस के आतंकी को गिरफ्तार

0 0
Read Time:2 Minute, 52 Second

देश की राजधानी नई दिल्ली में आतंकी पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस ने आईएसआईएस के आतंकी को गिरफ्तार किया है. इसके पास से उससे ब्लास्ट में इस्तेमाल होने वाली आईईडी हथियार बरामद हुए हैं. यह आतंकी बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में था. जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस आतंकी के बीच धौलाकुआ में देर रात मुठभेड़ हुई. पुलिस ने उसके पास से ब्लास्ट में इस्तेमाल होने वाली दो आईईडी पिस्टल बरामद की हैं. गिरफ्तार आतंकी का नाम अबू यूसुफ है. वो वुल्फ अटैक की ट्रेनिंग ले चुका है, वह अपने पास मौजूद आईईडी ब्लास्ट पिस्टल से अकेला ही बड़ा नुकसान करने के लिए तैयार था.

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को सूचना मिली थी कि एक आतंकी राजधानी में दहशत फैलाने के इरादे से घुसा है. सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने धौलाकुआं के पास संदिग्ध को पकड़ने की कोशिश की तो उसने फायरिंग शुरू कर दी. दोनों ओर से चली फायरिंग के बाद आतंकी को गिरफ्तार कर लिया गया. स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाह के मुताबिक पकड़ा गया संदिग्ध आतंकी इस्लामिक स्टेट से जुड़ा हुआ है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कल देर रात अपना ऑपरेशन शुरू किया था, जो अभी तक जारी है. बताया जा रहा है कि आतंकी के निशाने पर एक महत्वपूर्ण शख्सियत थी. गिरफ्तार आईएसआईएस आतंकी अबू युसूफ उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का रहने वाला है. एक टीम बलरामपुर में रेड कर रही है. अबू युसूफ के साथ एक आतंकी था, जो फरार हो गया है. स्पेशल सेल की एक टीम अब्दुल यूसुफ की बताई जगह पर दिल्ली से बाहर रेड करने गई है। इस रेड के बाद पूरी डिटेल शेयर की जाएगी. युसूफ आतंकी वारदात को अंजाम देने के लिए कई दिन से दिल्ली में रेकी कर रहा था. उसे पिस्टल विस्फोटक कहां से मिला, इसके लिए भी सेल की एक टीम जांच करने के साथ दबिश दे रही है !

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
17%
4 Star
17%
3 Star
33%
2 Star
0%
1 Star
33%

34 thoughts on “दिल्ली को दहलाने की थी साजिश, पुलिस ने किया आईएसआईएस के आतंकी को गिरफ्तार

  1. Great items from you, man. I’ve keep in mind your stuff previous to and you are just extremely excellent.
    I actually like what you have obtained right here, certainly like what
    you are saying and the way by which you are saying it.
    You’re making it enjoyable and you continue to care for to
    keep it wise. I cant wait to learn much more from you.
    This is really a tremendous site. https://buszcentrum.com/zithromax.htm

  2. Excellent site you have here but I was wondering if you knew of any message boards that cover the same topics talked
    about here? I’d really love to be a part of community where I can get responses from other knowledgeable individuals that share the same interest.
    If you have any suggestions, please let me know. Thanks! http://ciaalis2u.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: