मुजफ्फरपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, हतिहार तस्कर सहित 6 अपराधी गिरफ्तार

0 0
Read Time:3 Minute, 15 Second

मुजफ्फरपुर जिले की पुलिस को मिली बड़ी सफलता. पुलिस ने अपराध की योजना बनाते जिले के गायघाट और पानापुर से दो थाना क्षेत्रों से आधा दर्जन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने इनके पास से हथियार और गोली बरामद किये है।  विशेष पुलिस टीम ने गायघाट और पानापुर से सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने शनिवार को पत्रकारों को दी। बताया कि सभी गिरफ्तार अपराधियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इन सभी के खिलाफ शीघ्र चार्जशीट दायर कर स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाने की अनुशंसा की जाएगी। बताया गया कि एसएसपी जयंतकांत को सूचना मिली थी कि हथियार की तस्करी करने वाले गायघाट में छुपे हुए हैं। सिटी एसपी के नेतृत्व में टीम गठित की गई। भुसरा चौक स्थित कटरा-मझौली रोड में एक रेडीमेड दुकान में दोनों अपराधी हथियार की डिलिंग कर रहे थे।

विशेष पुलिस टीम ने दोनों को दबोच लिया। इनकी पहचान गायघाट हसना गांव के सोनू कुमार और कमरथू के कुंदन कुमार के रूप में हुई। इनके पास से एक देसी कट्टा, गोली और चोरी की बाइक बरामद की गई। दोनों का मोबाइल भी जब्त कर लिया गया। इसमें कई अंतरजिला हथियार तस्करों के नंबर मिले हैं। इसपर आगे कार्रवाई करने में विशेष टीम जुटी है।

वहीं, मीनापुर के पानापुर क्षेत्र से विशेष टीम ने हत्या के आरोपित समेत चार शातिरों को गिरफ्तार किया। इनके पास से तीन देसी कट्टा और गोलियां बरामद हुई है। इसके अलावा एक चोरी की बाइक भी जब्त की गई। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान सिवाईपट्टी के मो. समीर, पानापुर बाड़ाभारती के गौरव कुमार, तुर्की मनियारी के रितिक और कांटी नेता चौक के विक्की कुमार के रूप में हुई है। रितिक पूर्व में सदर थाना से एक व्यवसायी के हत्या में जेल जा चुका है। जमानत पर छूटकर बाहर आने के बाद फिर अपने साथियों के साथ मिलकर राहगीरों से लूटपाट की योजना बना रहा था। ये सभी हाइवे पर लूटपाट करने का धंधा करते हैं। बताया कि चारों कांटी व पानापुर समेत अन्य इलाके में लूटपाट व छिनतई की घटनाओं को अंजाम देते थे। चारों ने कई अन्य साथियों का नाम पुलिस को बताया कि जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

One thought on “मुजफ्फरपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, हतिहार तस्कर सहित 6 अपराधी गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: