0 0
Read Time:3 Minute, 1 Second

मुजफ्फरपुर, सदर थाना के भगवानपुर स्थित नंदपुरी मोहल्ला में एमएलसी दिनेश सिंह के घर के पास मंगलवार की रात टेलीकॉम कंपनी के मैनेजर धर्मेंद्र कुमार पर बाइक सवार दो अपराधियों ने फायरिंग की। बीबीगंज मोड़ के पास आरके टावर में कंपनी का कार्यालय है। उत्तर प्रदेश के लखनऊ के गोमती नगर निवासी मैनेजर धर्मेंद्र कुमार काम खत्म कर स्कॉर्पियो से नंदपुरी स्थित किराये के आवास पर जा रहे थे। नंदपुरी मोहल्ला का रोड निर्माणाधीन है। इस वजह से स्कॉर्पियो काफी धीमी थी। पीछे से आए बाइक सवार दो अपराधियों ने गाड़ी का दरवाजा खोला और गोली चला दी।

मैनेजर पिस्टल देखकर गाड़ी में ही छिप गए। गोली स्कॉर्पियो चालक प्रशांत कुमार झा के पेट में लगी। प्रशांत बीबीगंज के चित्रकूट मोहल्ले का निवासी है। मैनेजर स्कॉर्पियो का दरवाजा खोल पैदल भागे। फायरिंग और शोर की आवाज पर एमएलसी के हाउस गार्ड दौड़ते पहुंचे। उन्हें देख बाइक सवार अपराधी बाइक घुमाकर फरार हो गए। जख्मी चालक खुद गाड़ी चलाते बैरिया स्थित निजी अस्पताल पहुंचा जहां उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया।

सूचना पर नगर डीएसपी राघव दयाल, सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र और कई पुलिस पदाधिकारियों ने छानबीन की। मैनेजर धर्मेंद्र कुमार ने पूछताछ में नगर डीएसपी को शहर के एक पेट्रोल पंप संचालक का नाम बताने के साथ उसपर हमला कराने की आशंका जताई। कहा कि पंप संचालक से सीतामढ़ी और मुजफ्फरपुर के सभी मोबाइल टावर में ईंधन सप्लाई का करार था जिसे हाल में रद्द कर दिया गया है। आशंका है कि इसका बदला लेने के लिए पेट्रोल पंप संचालक ने हमला कराया है। मैनेजर ने पंप संचालक के एक कर्मचारी का भी संदिग्ध के रूप में पुलिस को नाम बताया है।

बाइक सवार दो अपराधी ने टेलीकॉम कंपनी के मैनेजर पर गोली चलाई है। उनके कार चालक को गोली लगी है। हाल ही में हटाए गए ऑयल सप्लायर पर हमले की आशंका है। पुलिस छानबीन कर रही है। घायल खतरे से बाहर है।

– जयंतकांत एसएसपी

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: