0 0
Read Time:3 Minute, 0 Second

पटना: शिवसेना-यूबीटी के नेता और पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) बुधवार को पटना में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से मुलाकात करेंगे. यह खबर आते ही अब बिहार के सियासी गलियारे में हलचल तेज हो गई है. मुलाकात के मायनों को लेकर नजरें टिकी हैं कि दोनों युवा नेताओं की इस मुलाकात पर क्या कुछ होने वाला है. आदित्य ठाकरे और तेजस्वी यादव की होने वाली मुलाकात को लेकर मंगलवार को जानकारी दी गई है.

इधर, आदित्य ठाकरे के मीडिया सलाहकार हर्षल प्रधान के अनुसार, आगामी बैठक राष्ट्रीय जनता दल के नेता के लिए एक शिष्टाचार भेंट होगी. पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य (32 वर्ष) के साथ पार्टी के दो सांसद-पार्टी सचिव अनिल देसाई और उप नेता प्रियंका चतुर्वेदी और अन्य पदाधिकारी बैठक में शामिल होंगे.

पार्टी नेताओं ने क्या कहा?

हालांकि, यहां पार्टी के नेताओं ने यह टिप्पणी करने से इनकार कर दिया कि क्या बैठक के लिए कोई राजनीतिक एजेंडा तय किया गया क्योंकि वीर सावरकर पर हाल के विवाद को लेकर शिवसेना-यूबीटी वर्तमान में महा विकास अघाड़ी सहयोगी कांग्रेस के साथ एक चट्टानी पैच का अनुभव कर रही है.

इस बीच, शिवसेना-यूबीटी के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने संकेत दिया कि वह कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में बाद के चरण में शामिल होंगे, शायद इसके जम्मू और कश्मीर दौरे के दौरान. राउत के जेल से रिहा होने के कुछ दिनों बाद रविवार को चिंतित राहुल गांधी ने उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछने के लिए फोन किया और कहा कि वह शिवसेना-यूबीटी सांसद के लिए चिंतित हैं.

चर्चा है कि विपक्षी एकता को मजबूत करने और बीजेपी के साथ अपनी लड़ाई तेज करने को लेकर शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे यह मुलाकात कर रहे हैं. बता दें कि आदित्य ठाकरे युवा शिवसेना के अध्यक्ष हैं और पिछली महाविकास आघाड़ी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं.

Source : abp news

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: