0 0
Read Time:2 Minute, 21 Second

हाजीपुर: मुजफ्फरपुर-हाजीपुर एनएच-22 पर बुधवार की सुबह एक खाली पेट्रोल टैंकर में वेल्डिंग के दौरान ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. कटरमाला चौक की घटना है. ब्लास्ट से हुई तेज आवाज के बाद आसपास के लोग जुट गए. ब्लास्ट के बाद पेट्रोल टैंकर का पिछला हिस्सा फटकर सड़क पर गिर गया जिसकी चपेट में कुछ लोग आ गए.

मरने वाले लोगों का चेहरा बुरी तरह से जख्मी हो गया है. मृतकों में ड्राइवर, खलासी और एक गैस वेल्डिंग करने वाला मिस्त्री बताया जा रहा है. मौके पर मौजूद चश्मदीद मुन्ना भगत ने बताया कि वेल्डिंग कराने के लिए मुजफ्फरपुर की तरफ से पेट्रोल टैंकर वाली गाड़ी आई. इसी दौरान जोर से ब्लास्ट हो गया. इसमें तीन लोगों की मौत हुई है. कई लोग घायल भी हुए हैं.

घटना में घायलों के बारे में अभी पता नहीं चला है. इधर, पेट्रोल टैंकर में ब्लास्ट के बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया. इसके चलते मुजफ्फरपुर और हाजीपुर नेशनल हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर स्थानीय थाने की पुलिस पहुंची. लोगों को समझाने के साथ आगे जांच में जुटी है.

खाली था पेट्रोल टैंकर

बताया जाता है कि पेट्रोल टैंकर खाली था. अगर टैंकर में पेट्रोल होता तो स्थिति भयावह हो सकती थी. धमाका इतना जोरदार था कि आसपास के लोग डर गए. इधर खबर लिखे जाने तक इस मामले में आधिकारिक रूप से बयान नहीं आया था. वहीं खलासी और चालक की भी पहचान नहीं हो सकी है. उनका चेहरा भी काफी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है.

Source : abp news

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: