कोरोना के नए वेरिएंट से पूरी दुनिया मे चिंता, पीएम मोदी कुछ देर बाद करेंगे अधिकारीयों के साथ बैठक

1 0
Read Time:2 Minute, 1 Second

देश के कई इलाकों में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन ने भी दुनियाभर के देशों की चिंता बढ़ा दी है. इन सभी हालात के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है. पीएम मोदी कोरोना के ताजा हालात और देश में वैक्सीनेशन को लेकर आला अफसरों के साथ बैठक करेंगे.

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी की ओर से कोरोना को लेकर बुलाई गई ये बैठक आज 10.30 बजे से होगी. पीएम मोदी ने बैठक ऐसे समय बुलाई है जब देश के स्कूल-कॉलेजों में भी कोरोना तेजी से फैल रहा है. कर्नाटक, तेलंगाना, राजस्थान, ओडिशा समेत देश के अलग-अलग राज्यों से छात्रों और शिक्षकों के कोरोना की चपेट में आने की खबरें आ रही हैं.

कोरोना के नए वेरिएंट ने भी दुनियाभर के देशों की चिंता बढ़ा दी है. अमेरिका समेत कई देशों ने इंटरनेशनल फ्लाइट्स, खास तौर पर दक्षिण अफ्रीका की उड़ानों को लेकर सख्ती बरतने का ऐलान कर दिया है वहीं भारत इन्हें शुरू करने की तैयारी में है. एक दिन पहले ही नागर विमानन मंत्रालय ने करीब एक साल से ठप इंटरनेशनल उड़ान सेवा 15 दिसंबर से शुरू करने का ऐलान किया था.

कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने के बाद भी लोग संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं. इससे भी सरकार की चिंता बढ़ गई है.

इनपुट : आज तक

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
100 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post शादी का कार्ड या देश का संविधान! वकील ने अपनी शादी पर छपवाया अनोखा कार्ड!
Next post New York Disaster Emergency : न्यूयॉर्क में कोरोना ‘आउट ऑफ़ कंट्रोल’, गवर्नर ने घोषित की ‘डिजास्टर इमरजेंसी’

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: