https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

Himesh Reshammiya Film Trailer: बॉलीवुड जगत में पिछले काफी समय से ऐसी फिल्में आ रही हैं, जिन्हें दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है. कई फिल्मों में बेहतरीन कहानी होने के बावजदू काफी फिल्मों को फ्लॉप का मुंह देखना पड़ा है और इस बीच हिमेश रेशमिया ने अपनी आने वाली फिल्म का एक ट्रेलर शेयर कर दिया है, जिसे देखकर उनके फैंस ने अपना माथा पीट लिया है. जी हां, हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म का टाइटल अनाउंस कर दिया. फिल्म के टाइटल से किसी को कोई दिक्कत नहीं है और न ही हिमेश रेशमिया से. परेशानी तो है बस इतनी कि एक्टर, सिंगर, डायरेक्टर, जज और ऑलराउंडर हिमेश रेशमिया ने पैसा बर्बाद कर दिया है और ये हम नहीं दर्शक कह रहे हैं.

‘बैडएस रवि कुमार’ फिल्म की अनाउसमेंट

इस फिल्म में वो हर बार की तरह हिमेश रेशमिया रवि कुमार बनें. इस फिल्म में दिखाए गए एक्शन और VFX काफी नकली लग रहे हैं. हिमेश रेशमिया को तो भोजपुरी सिनेमा की कॉपी बताया जा रहा है. एक जगह तो केजीएफ के रॉकी भाई के वॉयलेंस वाले डायलॉग को नेगेटिविटी से रिप्लेस कर दिया है.

लोगों ने किया ट्रोल

हिमेश रेशमिया कि इस फिल्म की अनाउसमेंट के बाद यूजर्स ने हिमेश को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा कि ये दुख काहे खत्म नहीं होता है बे. दूसरे ने लिका पैसा बर्बाद. एक यूजर ने तो हिमेश की जिंदगी लूप में लिख दी उठो, इंडियन आयडल से पैसे कमाओ, फिर दो-चार साल में एक फ्लॉप फिल्म ला कर पैसे उड़ाओ रिपीट.

Source : Zee news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *