https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

पटना. लालू प्रसाद यादव के परिवार से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और बड़ी बहू ऐश्वर्या के तलाक से जुड़ा मामला अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है. पटना हाईकोर्ट ने 28 जून को इन दोनों की आखिरी काउंसिलिंग की तारीख मुकर्रर कर दी है. इस दिन तेजप्रताप और ऐश्वर्या एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे और यह तय करेंगे की दोनों आगे साथ रहेंगे या हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे.

पटना हाईकोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, न्यायाधीश आशुतोष कुमार और न्यायाधीश जितेंद्र कुमार के डिवीजन बेंच ने इस मामले की अगली और आखिरी काउंसिलिंग की तारीख 28 जून मुकर्रर कर दी है. बताया जा रहा है कि काउंसिलिंग के दौरान कोर्ट तेजप्रताप और ऐश्वर्या को आमने-सामने बैठाकर उनकी राय जानेगा कि वे दोनों साथ रहना चाहते हैं या नहीं.

गौरतलब है कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी 12 मई 2018 को शाही अंदाज में धूमधाम से हुई थी. इन दोनों की शादी में लालू यादव के राजनीतिक छोटे भाई और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई बड़े नेता और हजारों समर्थक शामिल हुए थे. सभी ने तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या को आशीर्वाद दिया था. शादी के बाद कुछ दिनों तक इस नवविवाहित जोड़े का जीवन बड़ा ही खुशनुमा बीता. मगर कुछ महीने बाद ही दोनों के रिश्ते में इस खटास आने लगी, जो बाद के दिनों में इतनी बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे को देखना तक नहीं चाहने लगे.

एक दिन ऐश्वर्या अचानक अपनी ससुराल से रोते-बिलखते बाहर आ गई और मीडिया के सामने राबड़ी देवी, मीसा भारती के साथ तेजप्रताप यादव को खूब बुरा-भला कहने लगी. इसके बाद एक दिन अचानक तेजप्रताप ने पटना के फैमिली कोर्ट में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने संबंधी आवेदन फाइल कर दिया. तेजप्रताप के इस फैसले ने सभी को चौंका दिया था और अब सबकी नजर 28 जून पर आकर टिक गई है कि तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या अपने वैवाहिक जीवन को लेकर क्या फैसला करते हैं.

Source : News18

Advertisment

One thought on “तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या रहेंगे साथ या होगा तलाक? 28 जून को होगा तय”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *