KFC ने पेश की ईमानदारी की मिशाल तो डीएम साहब ने ख़ुश होकर दिए 100 नंबर

0 0
Read Time:2 Minute, 21 Second

मुजफ्फरपुर, बिहार के पूर्णिया जिले के जिलाधिकारी राहुल कुमार नए साल के अवसर पर दिल्ली आए थे. दो जनवरी शनिवार को वे दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित केएफसी में खाना खाने गए. और खाना खाने के बाद वे वापस लौट गए. लेकिन देर रात उन्हें यह एहसास हुआ कि उनकी सगाई की अंगूठी कहीं गिर गई है. ये एहसास उन्हें बेचैन करने लगा की अंगूठी कहा खो गई. और इस बैचैनी मे ही उन्होंने अपनी रात गुजारी.

लेकिन जैसे ही सुबह की सूरज निकली उनकी ये बेचैनी भी खत्म हो गई. उन्हें रविवार की सुबह केएफसी के मैनेजर सुमन ने कॉल किया और अंगूठी वापस करने की बात कही. मैनेजर सुमन ने उन्हें जानकारी दी की वे जब खाना खाने आये थे तो उनकी अंगूठी वही गिर पड़ी थी. ये जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी राहुल कुमार काफ़ी ख़ुश हुए और उन्होंने अपने दोस्त गौरव को केएफसी अंगूठी लेने के लिए भेज दिया.

अंगूठी वापस मिलने की जानकारी खुद डीएम राहुल कुमार ने ट्वीट कर दी है और अपनी खुशी जाहिर की है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि नए साल की शुरूआत उनके लिए एक सकारात्मक कहानी के साथ हुई है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि शनिवार को वे दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित केएफसी में खाना खाने गए थे. इस दौरान सगाई की अंगूठी वहीं गिर गई. लेकिन उसी केएफसी की मैनेजर सुमन ने उनकी यह अंगूठी उनके दोस्त गौरव को वापस लौटा दी है. राहुल ने अपनी खुशी का इजहार करने के साथ ही केएफसी की मैनेजर की ईमानदारी की तारीफ भी की है. उन्होंने कहा कि “ईमानदारी के लिए पूरे अंक”.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
13%
4 Star
13%
3 Star
13%
2 Star
63%
1 Star
0%

70 thoughts on “KFC ने पेश की ईमानदारी की मिशाल तो डीएम साहब ने ख़ुश होकर दिए 100 नंबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: