0 0
Read Time:2 Minute, 13 Second

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD supremo Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) एक बार फ‍िर चर्चा में हैं. इस बार उनके घर से लाखों रुपये के सामान की चोरी का मामला सामने आया है. तेज प्रताप यादव ने खुद इसकी जानकारी दी है. बुधवार की सुबह उन्‍होंने सचिवालय थाने में केस दर्ज कराया है. पटना पुलिस एफआइआर दर्ज करने के बाद जांच में जुट गई है.

दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि तेज प्रताप यादव को 2 एम स्‍ट्रेंड रोड स्‍थ‍ित आवास आवंटित किया गया है. वह वहीं पर रहते थे, लेकिन कुछ दिन पहले तेज प्रताप इस आवास से मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास में शिफ्ट हो गए. इसके बाद उन्‍होंने अपने आवास की देखरेख की जिम्‍मेदारी चंदन को दे दी. चंदन लंबे समय से तेज प्रताप यादव के घर पर काम करता था. दर्ज केस में उन्‍होंने चंदन पर ही शंका जाहिर किया है.

27 मई को दिया घटना को अंजाम

बताया जा रहा है कि 27 मई को चंदन घर के कीमती सामान और कैश लेकर फरार हो गया। किदवईपुरी के पीएनटी कॉलोनी निवासी वीरेंद्र प्रताप के पुत्र चंदन कुमार पर तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने आईफोन और तीन बैग की चोरी का भी आरोप लगाया है. साथ ही गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाया है. बुधवार की सुबह अब खुद तेज प्रताप यादव ने थाने में शिकायत की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने आवास की सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ भी में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए पुलिस मुख्यालय (Police Headquarters) से शिकायत की है।

Source : abp news

Advertisment

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: