भगदड़ जारी : योगी सरकार के 15वें विधायक का इस्तीफा, दिन भर मे 7वा विकेट गिरा

0 0
Read Time:3 Minute, 17 Second

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी में विधायकों के इस्तीफे का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को एक के बाद एक सात विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इस क्रम में नए इस्तीफा देने वाले विधायकों में अपना दल के चौधरी अमर सिंह का नाम शामिल हुआ है। बता दें कि अपना दल यूपी में सत्ताधारी भाजपा की सहयोगी पार्टी है।

‘और लोग भी देंगे इस्तीफा’

अपना दल के विधायक चौधरी अमर सिंह ने इस्तीफा देने के बाद कहा कि अभी और लोग पार्टी छोड़कर हमारे साथ आएंगे। चौधरी अमर सिंह सपा में शामिल होंगे। उन्होंने कहा, “मैंने अपना इस्तीफा दे दिया है; आज अखिलेश यादव से मुलाकात की और उनके साथ जुड़ूंगा। यह सरकार झूठी है, कोई विकास नहीं हुआ। जल्द ही और लोग हमारे साथ जुड़ेंगे।” अमर सिंह उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर जिले की 17वीं विधान सभा के सदस्य हैं। वह उत्तर प्रदेश के शोहरतगढ़ निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं।

15वें विधायक का इस्तीफा

उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में भगदड़ सी मची है। अब तक कुल 15 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है। इनमें स्वामी प्रसाद मौर्य जैसे मंत्री भी शामिल हैं, जिन्होंने भगवा पार्टी पर ओबीसी और दलितों को नजरअंदाज करने का आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया था। बीजेपी के 7 विधायकों ने गुरुवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

गुरुवार को इस्तीफा देने वाले विधायकों में विनय शाक्य, मुकेश वर्मा का नाम शामिल है। वहीं योगी सरकार में मंत्री रहे धर्मपाल सिंह सैनी ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, बाला प्रसाद अवस्थी और राम फेरन पांडे ने भी बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है। इन सभी को मिलाकर अकेले गुरुवार को ही 7 विधायक पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं।

इन नेताओं ने छोड़ा है साथ

1. स्वामी प्रसाद मौर्य
2. भगवती सागर
3. रोशनलाल वर्मा
4. विनय शाक्य
5. अवतार सिंह भाड़ाना
6. दारा सिंह चौहान
7. बृजेश प्रजापति
8. मुकेश वर्मा
9. राकेश राठौर
10. जय चौबे
11. माधुरी वर्मा
12. आर के शर्मा
13. बाला अवस्थी
14 धर्म सिंह
15 चौधरी अमर सिंह

Input : live hindustan

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post मुजफ्फरपुर में शराब से पैसे कमाकर लड़कियों के साथ ऐश कर रहा था कारोबारी, होटल के कमरे में पहुंच गई पत्नी, जानिए फिर क्या हुआ ड्रामा
Next post Makar Sankranti 2022 Date And shub Muhurat : मकर संक्रांति कंही आज तो कंही कल, जानिए शुभ मुहर्त और पूजा विधि

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: