https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

देश का विपक्ष चाहे जितना भी जुगत कर ले लेकिन आगामी लोक सभा चुनाव में फिर तीसरी बार देश का प्रधान मंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी। इस देश के विपक्ष के पास न कोई नीति है और न ही इनका नियत साफ है। केवल देश के सत्ता पर काबिज होना इनका एक मात्र उद्देश्य है। जिसे इस देश की जनता कभी सफल होने नहीं देगी।

उक्त बातें शुक्रवार को मीनापुर विधान क्षेत्र के नरमा गांव में भाजपा कार्यकर्ता, समर्थक व बुद्धिजीवीयों की सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा। उन्होंने कहा कि इस देश का विपक्ष पूरी तरह मुद्दा विहीन है। इनका नियत भी साफ नहीं है, और न ही उनके पास कोई नीति है । उन्होंने कहा कि विपक्षी नेतागण समाज में तनाव व भ्रम पैदा कर वोट लेना चाहते हैं, जिसे इस देश की जनता भलीभांति समझती है। उनका मंसूबा कभी सफल नहीं होगा और फिर तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे। उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार द्वारा जनहित में चलाई जा रही योजनाओं का लाभ समाज के अधिक से अधिक लोगों को मिले इसके लिए सतत प्रयास करने का अपील किया। इस मौके पर आयोजित सभा की अध्यक्षता पूर्व मुखिया दिनेश्वर प्रसाद सिंह तथा संचालन पंचायत समिति के सदस्य अनिल झा ने किया।

इस मौके पर मीनापुर से बीते चुनाव में एनडीए का प्रत्याशी रहे अजय कुमार ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा गांव के गरीबों के लिए कई कल्याणकारी योजना चलाई जा रही है। उन योजनाओं का लाभ सही ढंग से जरूरतमंदों को नहीं मिल पा रहा है। सरकारी अधिकारी व कर्मचारी इसमें मूल रूप से बाधक है वैसे लोगों पर एनडीए कार्यकर्ताओं को विशेष ध्यान देना पड़ेगा।

इस अवसर पर सभा को भाजपा के नेता मुखिया इंद्र मोहन झा, साकेत रमन पांडे, कामेश्वर शर्मा, मनीष शर्मा, केदार शाह, शंकर शर्मा, मंटू शर्मा, रामा साह, उमेश पासवान, बिंदेश्वर पासवान , राहुल कुमार, जंगली सहनी, नरेश सिंह, अंकेश कुमार ओझा, निखिल कुमार, रघुनंदन सहनी, नीरज कुमार सिंह, सरोज कुमार सिंह, राजू शाह, रामजी सिंह, अवधेश बैठा, बिंदेश्वर पासवान, विशेश्वर महतो, मदन सिंह, अजय सिंह, सूरज कुमार, अविनाश झा, पिंटू शाह, गंगा सिंह, शिवजी शाह, प्रवीण कुमार सिंह आदि लोगों ने संबोधित किया । वक्ताओं ने लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव में फिर से भाजपा को जिताकर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का अपील किया।

One thought on “विपक्षी गठबंधन नहीं रोक पायेगा मोदी का विजय रथ, फिर तीसरी बार पीएम बनेंगे मोदी : अजीत कुमार”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *