0 0
Read Time:2 Minute, 29 Second

तुर्की ओपी के मधौल स्थित तिरहुत नहर में नहाने के क्रम में सेल्फी लेना एक युवक को महंगा पड़ गया. घटना रविवार की है. पैर फिसलने से मनियारी थाने के नगर पंचायत माधोपुर सुस्ता निवासी विशाल शेखर (18) की मौत हो गयी. समय रहते रोहित कुमार की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने राजू कुमार (19) को नहर से निकाल बचा लिया. विशाल के जीवित होने की आशंका में परिजन डॉक्टर के यहां ले गये. चिकित्सकों में उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि विशाल, राजू व विशुनपुर गिद्धा निवासी रोहित तीनों मित्र हैं. तीनों मधौल स्थित नहर में नहाने गये थे. विशाल और राजू नहर में नहाने के लिए उतरे. रोहित बाहर खड़ा देखता रहा. इसी बीच विशाल व राजू नहर के पानी में नहाने के क्रम में मोबाइल से सेल्फी लेने लगे. सेल्फी लेने के क्रम में दोनों गहरे पानी में चले गये. इसी क्रम में विशाल का संतुलन बिगड़ गया. राजू विशाल को बचाने के प्रयास में वह भी डूबने लगा.

तीसरे मित्र रोहित ने शोरगुल मचाते हुए फोन से इसकी सूचना घरवालों और ग्रामीणों को दी. सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों की मदद से दोनों को बाहर निकाला गया. तब तक विशाल की मौत हो चुकी थी. राजू को समय रहते निकाला गया. इससे उसकी जान बच गई. मनियारी पुलिस ने मृतक के शव को देर शाम कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया विशाल दसवीं का छात्र होने के साथ अपने माता – पिता का इकलौता संतान था. विशाल की मौत पर परिजनों में कोहराम मचा रहा. मौके पर पहुंचे पूर्व मुखिया अनिल पासवान, पूर्व पंसस उमेश राज ने घटना पर दुख जताते हुए परिजनों को सांत्वना दिया.

इनपुट : प्रभात खबर

Advertisment

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: