https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुरः मीनापुर थाना के पानापुर ओपी क्षेत्र के नरियार में शुक्रवार को अल सुबह एक बस और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई. घटना में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं, करीब 15 लोग घायल हैं जिसमें से कई लोगों की हालत गंभीर है. मोतिहारी के ढाका से बारात से लौटन के दौरान हादसा हुआ है.


घटना के संबंध में बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह एक बस में कुछ लोग मोतिहारी के ढाका से लौट रहे थे. वहां वे शादी में बाराती बनकर शामिल होने के लिए गए थे. वहां से लौटने के क्रम में शुक्रवार की अल सुबह मीनापुर थाना के पानापुर ओपी के नरियार में बस पंचर हो गई.


टायर बदलने के लिए सड़क पर रुकी थी बस


इधर, बस पंचर होने के बाद उसे सड़क पर ही टायर बदलने का काम हो रहा था. इस दौरान बस से कुछ लोग उतरकर बस के सामने खड़े थे. इस दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने बस में पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी. इसकी वजह से बस के सामने खड़े चार लोगों की मौत हो गई. वहीं 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए जिन्हें एसकेएमसीएच समेत अन्य अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है.


शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा अस्पताल


जानकारी के अनुसार, बारात गुरुवार की शाम मुजफ्फरपुर के गाय घाट थाना क्षेत्र से मोतिहारी के ढाका गई थी. लौटने के दौरान पानापुर के नरियार के पास यह घटना हुई है. ट्रक के धक्का मारने की वजह से बस ने करीब 15 से 20 लोगों को कुचल दिया. इसमें घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Source : abp news

3 thoughts on “बिहार : मुजफ्फरपुर मे भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने बस मे मारी टक्कर, 4 की मौत, 15 घायल”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *