https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

गोरौल (हाजीपुर), थाना क्षेत्र के एक गांव की एक लड़की के फलदान के दौरान गांव के ही एक युवक ने तस्‍वीर ले ली। इस फोटो के माध्‍यम से वह उसे ब्‍लैकमेल करने लगा। दुस्‍साहस ऐसा कि उसने एडिट कर तस्‍वीरें लड़के वाले को भेज दी। इसके बाद वह युवती के परिवारवालों से मोलभाव पर उतर आया। फोटो मिटाने के लिए पैसे मांगे। इस आशय की शिकायत युवती के पिता ने दर्ज कराई है। इस मामले में ब्रजेश कुमार, मुन्नीलाल सिंह, रंजन भक्त, रोहित कुमार को नामजद किया गया है।

फोटो एडिट कर दिखाया लड़के वालों को

लड़की के पिता ने गोरौल थाने में दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि उनकी पुत्री की शादी मुजफ्फरपुर जिले में तय हुई थी। वहां से फलदान आया था। इस दौरान गांव का ही युवक ब्रजेश वहां उपस्थित था। उसने मोबाइल में उनकी लड़की की तस्‍वीर ले ली। इसके बाद एडिट कर अपने साथ उसकी तस्‍वीर लगा ली। यह तस्‍वीर उसने लड़के वालों को दिखाते हुए कहा कि लड़की उससे प्‍यार करती है। उसके साथ अवैध संबंध हैं। यह सुनकर लड़केवालों ने रिश्‍ता तोड़ दिया।

फोटो वायरल करने की धमकी

इसकी सूचना मिली तो लड़की वालों के होश उड़ गए। कारण की तह में गए तो पता चला कि यह उस लड़के की करतूत है। जब इसकी शिकायत उक्त युवक के स्वजनों से की गई तो वे लोग आगबबूला हो गए। पिस्‍टल का भय दिखाकर धमकी दी। इसके बाद कई सादे कागजातों पर अंगूठे का निशान ले लिया। धमकी दी कि एक लाख रुपये दो तभी तुम्‍हारी लड़की की तस्‍वीर डिलीट करेंगे नहीं तो वायरल कर उसकी जिंदगी बर्बाद कर देंगे। युवती के पिता का कहना है कि उस लड़के और उसके परिवारवालों के कारण उनका परिवार दहशत में है। उनका जीना दुश्‍वार हो गया है। गोरौल थाना की पुलिस टीम दर्ज प्राथमिकी के आलोक में मामले की जांच कर रही है।

इनपुट : जागरण

3 thoughts on “होने वाले दुल्हन की तस्वीर देखकर उड़ गए लड़के के होश, हाजीपुर में लड़की वालों भी खबर सुन सदमे मे”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *