https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

राजधानी दिल्ली में सोमवार सुबह से हो रही बारिश ने कुछ जगहों पर लोगों के लिए मुसीबत पैदा कर दीं। कई जगहों पर जहां बारिश से जलभराव हो गया, वहीं आज शाम द्वारका में एक कार ड्राइवर समेत सड़क में ही समा गई। गनीमत रही कि इस घटना में कार चले रहे शख्स को कोई चोट नहीं आई है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस के एक जवान अश्वनी कुमार सोमवार शाम अपनी आई10 कार में सवार होकर अपने दोस्त से मिलने जा रहे थे। जब वह द्वारका में अतुल्य मार्ग पर पहुंचे तो अचानक सड़क धंसने से उनकी कार सड़क के अंदर समा गई। घटना के दौरान वह भी कार के अंदर फंस गए थे। इस हादसे में अश्वनी कुमार पूरी तरह सुरक्षित हैं। अश्वनी कुमार पटेल नगर सेक्टर में तैनात हैं।

सड़क पर अचानक हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी और फिर क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला जा सका। हादसे के वक्त सड़क पर काफी भीड़ जमा हो गई थी।

इससे पहले तेज बारिश के चलते पुल प्रहलादपुर अंडरपास में भरे पानी में डूबने से एक 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक रवि चौटाला जैतपुर इलाके का रहने वाला था। पुलिस के अनुसार, स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला है कि रवि सेल्फी लेने और वीडियो बनाने के लिए गहरे पानी में गया था। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

बारिश के बाद कई स्थानों पर जलभराव

दिल्ली में सोमवार सुबह बारिश होने से आईटीओ और पुल प्रहलादपुर समेत कई मार्गों पर जलभराव हो गया जिसकी वजह से यातायात भी प्रभावित हुआ। बारिश के कारण रिंग रोड, प्रगति मैदान, पालम, किराड़ी और रोहतक रोड पर भी पानी भर गया। पुल प्रहलादपुर अंडरपास की तरफ से तो यातायात को मोड़ना पड़ा।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से ट्वीट कर बताया कि पुल प्रहलादपुर में रेलवे के पुल के नीचे पानी भरने की जानकारी मिली। महरौली-बदरपुर रोड से यातायात को मथुरा रोड की तरफ मोड़ा गया। जलभराव के कारण मिलेनियम पार्क के निकट रिंग रोड पर, सराय काले खां, किलोकरी, धौला कुआं, विकास मार्ग, आजादपुर आदि स्थानों पर भी यातायात संबंधी परेशानियां उत्पन्न हो गईं

Input: live hindustan

2 thoughts on “दोस्त से मिलने जा रहे दिल्ली पुलिस के जवान की कार सड़क में समाई, बाहर निकालने को मंगानी पड़ी क्रेन”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *