https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी के एक बयान ने बवाल मचा रखा है। जिसे लेकर सोशल मीडिया की दुनिया दो भाग में बंट गई है। आपको बता दे कि सासंद राहुल गांधी पहले भी अपने बयनों को लेकर चर्चा में बने रहते है। लेकिन इस बार जो बयान उन्होंने दिया है उसको लेकर सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ रहा है। आम आदमी से लेकर नेता तक सब उनके बयान पर मौज ले रहे है।

क्यों हुआ विवाद?

इंटरनेट पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक बयान जमकर वायरल हो रहा है। सासंद राहुल गांधी ने ये बयान तब दिया जब वो भारतीय महिला कांग्रेस के स्थापना दिवस समारोह में बोल रहे थे। इस दौरान वो बीजेपी और आरएसएस पर जमकर निशाना साध रहे थे। तब उन्होंने बीजेपी और आरएसएस को महिला विरोधी बताते हुए कहा कि उनका संगठन महिला शक्ति को दबाता है जबकि कांग्रेस संगठन महिला शक्ति को आगे बढ़ाने का मंच देता है। इसके आगे उन्होंने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर निशाना साधते हुए बोला कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की फोटोज में आस पास 2-3 महिलाएं दिखती हैं लेकिन मोहन भागवत की तस्वीर में कोई महिला क्यों नहीं दिखती हैं? क्योंकि उनका संगठन औरतों को दबाता है और हमारी पार्टी महिलाओं को मंच देती है।

यूजर्स ने किया ट्रोल

राहुल गांधी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी जमकर मौज ले रहे है। उनको लेकर ट्विटर पर #Dabbajan ट्रेंड चलने लगा है। यूजर्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे है। यूजर्स उन्हें सलाह भी दे रहे है और उनके पुराने बयान याद दिला रहे है। कई यूजर्स को इस बयान को लेकर मजेदार Memes भी शेयर कर रहे है। राहुल गांधी के इस बयान को लेकर आपकी क्या राय है कमेंट कर के हमें जरूर बताएं…

Source : NBT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *